MP में भी दिखा ‘ओखी साइक्लोन’ का असर, हवाओं और बूंदाबांदी ने ढाया कहर

भोपाल। देश के दक्षिणी हिस्से को अपनी चपेट में लेकर गुजरात की ओर बढ़ रहे ओखी चक्रवात का असर मध्य प्रदेश में भी देखा जा रहा है। प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में कहीं हवाओं और कहीं बूंदाबांदी ने अचानक सर्दी बढ़ा दी है।MP में भी दिखा 'ओखी साइक्लोन' का असर, हवाओं और बूंदाबांदी ने ढाया कहर

-मौसम विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक अरब सागर में उठ रहे ओखी चक्रवात के असर से मध्य प्रदेश के पश्चिमी और गुजरात से लगे कुछ हिस्सों में सुबह हल्की बूंदाबांदी हुई। रतलाम, उज्जैन और शिवपुरी जिले में हल्की बूंदाबांदी और समूचे प्रदेश में दिन के तापमान में कमी आने से अचानक सर्दी महसूस हो रही है। चक्रवात के अगले दो दिन तक असर बने रहने से पश्चिमी मध्य प्रदेश के हिस्सों में हल्की बारिश की संभावना है। दिन का तापमान कम होगा और हवाओं की तीव्रता तेज होने से सर्दी का असर बढ़ सकता है।

ये भी पढ़ें: जीप का गेट खुलते ही अजगर ने किया हमला, काबू करने में पूरी टीम के छूटे पसीने

-विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल में देर रात तक हल्की बूंदाबांदी की संभावना बन सकती है। भोपाल में अगले तीन दिन तक ऐसा ही मौसम बने रहने की संभावना है। भोपाल में मंगलवार सुबह से बादलों के छिटपुट जमावड़े और हवाओं के बीच धूप की तीव्रता कम होने से खासी सर्दी महसूस की जा रही है। प्रदेश के इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर समेत अन्य स्थानों से भी ठंड बढ़ने की खबरें हैं।

Back to top button