MP: पास बैठी महिला को मोबाइल पर दिखाया ये वीडियो, फिर महिला ने किया ऐसा बुरा हाल

इंदौर। सोमवार को इंदौर से उज्जैन जा रही एक बस में सावर युवक अपने पास बैठी महिला को अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो क्लिप्स और फोटोज दिखाने लगा। महिला ने पहले उसका विरोध किया लेकिन जब वह नहीं माना तो महिला ने चलती बस में उसकी पिटाई शुरू कर दी।यात्री की पिटाई होती देख ड्राइवर बस को उज्जैन के नानाखेड़ा थाने ले गया। यहां गुस्साई महिला ने पुलिसकर्मियों के सामने भी उसकी जमकर पिटाई की।

MP: पास बैठी महिला को मोबाइल पर दिखाया ये वीडियो, फिर महिला ने किया ऐसा बुरा हाल

– उज्जैन के नानाखेड़ा थाने में सोमवार को अचानक एक यात्री बस आकर रुकी। बस के रुकते ही उसमे से कुछ महिलाएं एक युवक की कॉलर पकड़ते हुए उसे थाणे के भीतर ले आई। इन्होने बताया कि यह मनचला बस के भीतर अपने मोबाइल से उन्हें गंदी फिल्मे और फोटोज दिखा रहा था।

– महिलाओं ने युवक का मोबाइल निकालकर थाने की टेबल पर रख दिया और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से उस पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। इसी बीच अचानक उस युवक ने थाने में ही महिलाओं पर कोई टिप्पणी कर दी।

इसे भी देखें:- गुजरात में चुनावी बिगुल बजने बाद अल्पेश और हार्दिक को छोड़ कांग्रेस का फोकस अब जिग्नेश पर

– यह सुनकर महिलाओं का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया। वहां मौजूद एक महिला ने थाने में पुलिसकर्मियों के सामने ही उसकी पिटाई शुरू कर दी। जैसे-तैसे पुलिसकर्मियों ने उसे पीटने से रोका। थाने के एएसआई आरपी तिवारी ने बताया कि पुलिस ने मनचले युवक को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button