वाइट साड़ी में कहर गिरा रही हैं मौनी रॉय, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है। मौनी अक्सर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती है। हाल ही में मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साड़ी पहनकर कई फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मौनी रॉय की इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहै हैं। आपको जानकर हैरानी होगी मौनी रॉय की इस फोटो को शेयर किये हुए सिर्फ कुछ मिनट ही बिते हैं और अब तक इस पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

मौनी रॉय ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस में कैप्शन में लिखा- ‘मुझे बहुत अच्छा महसूस होता है जब मैं खुद को साड़ी में देखती हूं।’

मौनी रॉय ने हाल ही में रेड कलर की साड़ी में अपनी कई फोटो शेयर की थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। वैसे भी मौनी रॉय  अपनी स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज से फैन्स का दीवाना बना लेती हैं। उन्होंने बेहतरीन काम की वजह से कम समय में ही बॉलीवुड में धाक जमा लिया है। साथ ही अब तक वो कई बड़े सितारों के साथ काम भी कर चुकी हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है।

मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है। मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाली हैं।

Back to top button