Flipkart पर Moto Razr फोल्डेबल फोन बेहद ही कम कीमत पर है उपलब्ध, मिल रही हैं शानदार डील

मोटो रेजर (Moto Razr) फोल्डेबल फोन को बेहद कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका है। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट (Flipkart) की बिग सेविंग डे (Flipkart Big Saving Days) सेल में उपलब्ध है। इस डिवाइस पर बंपर डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज ऑफर तक दिया जा रहा है। मुख्य फीचर की बात करें तो मोटो रेजर में दो स्क्रीन दी गई है। इसमें पहली 6.2 इंच और दूसरा 2.7 इंच की है। इसके अलावा फोल्डेबल स्मार्टफोन में Snapdragon 710 प्रोसेसर और 2510mAh की बैटरी मिलेगी।

Moto Razr की कीमत और ऑफर

मोटो रेजर स्मार्टफोन की असल कीमत 1,49,999 रुपये है, लेकिन इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट से केवल 54,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। ऑफर्स की बात करें तो ICICI बैंक की तरफ से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही Axis बैंक की ओर से 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन पर 19,250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 1,880 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI ऑफर की जा रही है।

Moto Razr की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने फोल्डेबल फोन Moto Razr में 6.2 इंच का ओएलईडी एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 876 x 2142 पिक्सल है। जबकि इसकी स्क्रीन फोल्ड होने के बाद 2.7 इंच की हो जाती है। साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 3D गोरिल्ला ग्लास 3 का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में क्वालकॉम का Snapdragon 710 प्रोसेसर मिलेगा।

कैमरा सेक्शन

Moto Razr स्मार्टफोन में डुअल एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 16MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसका अपर्चर f/1.7 है। इसके अलावा यूजर्स को फोन वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

बैटरी और कनेक्टिविटी

Moto Razr फोल्डेबल फोन में 2510mAh की बैटरी मौजूद है। इस फोन के साथ 18W टर्बोपावर का चार्जर मिलता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, ई-सिम और यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

अन्य फीचर्स

अन्य फीचर्स की बात करें तो Moto Razr फोल्डेबल फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स की सुविधा दी गई है।

Back to top button