तीन कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Moto G8 जानें क्या है कीमत…

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने जी सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस मोटो जी8 (Moto G8) को ब्राजील में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन में दमदार प्रोसेसर, एचडी डिस्प्ले और तीन कैमरे दिए हैं। वहीं, कंपनी जल्द मोटो जी8 स्मार्टफोन को यूरोप, अमेरिका, एशिया और ऑस्ट्रेलिया के बाजार में उतारेगी। आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले मोटो जी5 प्लस और मोटो जी4 जैसे फोन भारतीय बाजार में उतार चुकी हैं। तो आइए जानते हैं मोटो जी8 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…
कंपनी ने इस फोन के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत R$ 1,299 (करीब 20,800 रुपये) रखी है। इसके अलावा ग्राहक इस फोन को Neon ब्लू और Pearl व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं।
मोटोरोला ने इस फोन में 6.4 इंच का एचडी प्लस पंचहोल डिस्प्ले दिया है। साथ ही इस फोन में  बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मिड-रेंज वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 एसओसी और चार जीबी रैम का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह फोन स्टॉक एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
कंपनी ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिला है।
मोटोरोला ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4जी VoLTE, 3.5 एमएम जैक, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही यूजर्स को इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।
Back to top button