एक बार फिर वायरल हुआ बिग बॉस कांटेस्टेंट MONALISA का hot मसाज video

एक बार फिर वायरल हुआ बिग बॉस कांटेस्टेंट MONALISA का hot मसाज video…. बिग बॉस सीजन 10 में पार्टिसिपेट कर रही मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों में अपने बोल्ड सीन्स के लिए जानी जाती हैं. अब इन्टरनेट पर उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो सेंसर बोर्ड ने फिल्म से काट दिया था. मोनालिसा इस वीडियो में फिल्म के हीरो से मसाज कराती नजर आ रही हैं. अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और शेयर कर चुके हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मोनालिसा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। मोनालिसा ने 100 से भी अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

monalisa-hot-video

सर्वे में हुआ खुलासा लड़कियां लड़कों से ज्यादा निहारती हैं दूसरी लड़कियों के ये खास अंग

मोनालिसा जिस तरह के बिंदास रोल करती हैं, वैसे ही बिंदास अंदाज में उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े किस्से साझा किए. उन्होंने बताया कि जब वे कोलकाता से मुंबई पहुंची तो फिल्मों में ब्रेक पाने के लिए कास्टिंग काउच के प्रपोजल मिलते रहे. मोनालिसा बताती हैं कि ऐसे प्रपोजल हिम्मत तोड़ देते हैं, लेकिन उन्होंने ऐसी सिचुएशन का सामना बड़ी बहादुरी से किया. वे कहती हैं कि शायद इसी का नतीजा था कि शुरू में उन्हें बॉलीवुड की बी और सी ग्रेड फिल्मों में काम मिला.

एक बार फिर वायरल हुआ बिग बॉस कांटेस्टेंट MONALISA का hot मसाज video

ये हैं विश्व की सबसे हॉट फिगर वाली मॉडल; सिर्फ 2 दिन में हिला दिया पूरा इन्स्टाग्राम

फिल्म इंडस्ट्री में एक्सप्लॉइटेशन से बचने के बारे में सलाह देते हुए मोनालिसा का कहती है कि स्ट्रगलर्स को अपने आप पर भरोसा रखना चाहिए. उन्हें अपने टैलेंट पर विश्वास रखना चाहिए. यही एक सहारा है किसी को भी एक्सप्लॉइटेशनसे बचाने का. अगर कहीं कोई मामला हाथ से निकलते दिखे तो फॅमिली को भी इनवाल्व करें.

 

Back to top button