मोहम्मद शमी IPL 2018 खेलेंगे या नहीं? आज आएगा बड़ा फैसला

- in खेल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए आईपीएल 2018 में खेलेंगे या नहीं इस पर बड़ा फैसला आने वाला है. आज गवर्निंग काउंसिल का फैसला दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए बेहद अहम होने वाला है.

मोहम्मद शमी IPL 2018 खेलेंगे या नहीं? आज आएगा बड़ा फैसलागौरतलब है कि पत्नी द्वारा शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोपों चलते उनको बीसीसीआई के सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया गया था. आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा है कि शमी के आईपीएल भविष्य पर फैसला सीओए की रिपोर्ट आने के बाद लिया जाएगा.

IPL की गवर्निग काउंसिल की बैठक में राजीव शुक्ला के अलावा कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना, कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी, कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी, सीईओ राहुल जौहरी और प्रशासकों की समिति (COA) की सदस्य डायना इडुलजी भी हिस्सा लेंगी.

दरअसल, शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ अपनी शिकायतों से जुड़े दस्तावेज बीसीसीआई प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय को भेजकर भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कराने को कहा.

हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी ने पाकिस्तानी महिला अलिश्बा से इंग्लैंड में बसे व्यवसायी मोहम्मद भाई के कहने पर पैसे लिए थे. राय ने बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के प्रमुख नीरज कुमार को मामले की जांच के लिए कहा था.

जिसके बाद गुरुवार शाम बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने शमी से तीन घंटे तक पूछताछ की. शमी से साउथ अफ्रीका से भारत लौटने तक के पूरे मामले के बारे में जानकारी ली गई. इस फैसले के बाद यह साफ हो जाएगा कि मोहम्मद शमी का करियर किस दिशा में जाएगा.

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व