मैच के बाद दीपक चाहर छूना चाहा मोहम्मद शमी का पैर, लेकिन…

चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई वानखेड़े स्टेडियम में 16 अप्रैल को खेले गए आईपीएल-14 के अपने दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 6 विकेट से मात दी. सुपर किंग्स ने 107 रनों के लक्ष्य को 15.4 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. मोईन अली (Moeen Ali) ने 31 गेंदों पर सात चौके और एक छक्का लगाया. फाफ ने 33 गेंदों पर 4 बाउंड्री जड़ी.

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से दीपक चाहर ने 4 ओवरों में 13 रन देकर 4 विकेट झटके. इस दौरान उन्होंने एक ओवर मेडन भी निकाला. मैच के बाद कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है..

https://twitter.com/cricbuzz/status/1383269293043847171?

दरअसल मैच के बाद जब दीपक चाहर पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से मिले, तो उनके पैर छूने लगे. इस बीच शमी ने उन्हें रोकने की कोशिश भी करते नजर आए. दीपक चाहर ने अब तक 50 आईपीएल मैचों में 49 शिकार किए हैं. पंजाब के खिलाफ उन्होंने अपने आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की.

बता दें कि मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 106 रन ही बना सकी. पंजाब की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने मयंक अग्रवाल (0), कप्तान लोकेश राहुल (5), क्रिस गेल (10), निकोलस पूरन (0) और दीपक हुडा (10) के विकेट कुल 26 के योग पर ही गंवा दिए.

इसके बाद शाहरुख ने कुछ शॉट्स खेल टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके. पंजाब की पारी में झाय रिचर्डसन ने 15 और मुरुगन अश्विन ने छह रन बनाए, जबकि मोहम्मद शमी नौ रन बनाकर नाबाद रहे. चेन्नई की तरफ से दीपक के अलावा मोइन अली, ड्वेन ब्रावो और सैम करेन ने एक-एक विकेट लिया.

Back to top button