मोहाली पुलिस ने दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, स्विफ्ट कार में नशा सप्लाई करने पहुंचे थे दोनों

मोहाली पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। सीआइए स्टाफ पुलिस ने आरोपितों से 100 ग्राम हेरोइन बरामद की है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान वरिंदर सिंह उर्फ विक्की निवासी गांव झाकोड़ा थाना शिलाई जिला सिरमौर और जतिंदर कुमार निवासी शिव नगर टोटू थाना बालूगंज जिला शिमला हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है। आरोपितों से एक सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी भी बरामद की है, जिसमें दोनों नशा सप्लाई करने के लिए खरड़ और मोहाली की तरफ जा रहे थे। आरोपितों के खिलाफ थाना सिटी खरड़ में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पकड़े गए दोनों तस्करों के बारे में सीआइए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर बलजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी को गुप्त सूचना मिली थी कि दो युवक नशा तस्करी का काम करते हैं और स्विफ्ट कार में हेरोइन की सप्लाई देने के लिए मोहाली और खरड़ आ रहे हैं। पुलिस ने सूचना के आधार पर थाना मोड़ क्रिश्चन स्कूल के पास नाकाबंदी कर ली। जब उक्त गाड़ी वहां से गुजरी तो पुलिस ने उसे शक के आधार पर रोक कर उसकी तलाशी ली। पुलिस को तालाशी दौरान गाड़ी के डैश बोर्ड से 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

आरोपितों से पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपित वरिंदर सिंह उर्फ विक्की व जतिंदर कुमार लंबे समय से नशा तस्करी का काम कर रहे हैं और दोनों नशा करने के आदी भी हैं। वह दिल्ली से हेरोइन लाकर मोहाली और खरड़ के एरिया में महंगे भाव पर बेचते थे। हालांकि पुलिस ने दोनों को रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान दोनों तस्करों से पूछताछ की जाएगी कि उनसे मोहाली और खरड़ में कौन नशा खरीदता है। पुलिस का मानना है कि आरोपितों से पूछताछ में नशा तस्करी के बड़े नेटवर्क का खुलासा हो सकता है।

Back to top button