मोदी सरकार के 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज पर निशाना साधा अखिलेश यादव ने

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का सरकार के प्रति रुख लगातार हमलावर बना हुआ है। इस दफा उन्होंने मोदी सरकार के 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज पर निशाना साधा।

बुधवार को सपा मुखिया ने दो ट्वीट किये, जिसमें उन्होंने कहा कि पहले 15 लाख का झूठा वादा किया और अब 20 लाख करोड़ का दावा, इस पर कोई कैसे एतबार करे। इसके अलावा मजदूरों की हालत पर कहा कि बुनियाद बनाने वालों को भूलना अमानवीय है।

राज्य के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने करते हुये लिखा कि ‘पहले 15 लाख का झूठा वादा और अब 20 लाख करोड़ का दावा…।

अबकी बार लगभग 133 करोड़ लोगों को 133 गुना बड़े जुमले की मार…। ऐ बाबू कोई भला कैसे करे एतबार…। अब लोग ये नहीं पूछ रहे हैं कि 20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं बल्कि ये पूछ रहे हैं उसमें कितनी गोल-गोल गोली होती हैं।’

सपा मुखिया ट्वीट कर सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इससे पहले मजदूरों के दशा पर उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘ये सच है कि बुनियाद कभी दिखती नहीं पर ये नहीं कि उसे देखना भी नहीं चाहिए।

जिन गरीबों के भरोसे की नींव पर आज सत्ता का इतना बड़ा महल खड़ा हुआ है, ऊंचाईयों पर पहुंचने के बाद, संकट के समय में भी उन गरीबों की अनदेखी करना अमानवीय है। ये सबका विश्वास के नारे के साथ विश्वासघात है।’

Back to top button