बीजेपी में शामिल होंगे आज मिथुन चक्रवर्ती, पीएम मोदी के साथ आएंगे नजर…

मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती आज ही बीजेपी में शामिल होंगे. वह कोलकाता में दोपहर 1 बजे बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करेंगे.

क्या मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के CM पद के उम्मीदवार होंगे? इस पर पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि पहले उन्हें बीजेपी ज्वॉइन करने दें. उन्हें इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. दिलीप घोष ने कहा, ‘पहले उन्हें (मिथुन चक्रवर्ती) बीजेपी में शामिल होने दें. अभी मुझे इसके बारे में कोई आइडिया नहीं है. हमने सुना है कि वह प्रधानमंत्री से मिलना चाहते हैं. इसके अलावा मेरे पास और कोई जानकारी नहीं है.’ 

फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ब्रिगेड ग्राउंड में पीएम मोदी के मंच पर मौजूद रहेंगे और भाषण भी देंगे. सूत्रों का कहना है कि मिथुन चक्रवर्ती बंगाल में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार कर सकते हैं. बीती रात कोलकाता में कैलाश विजयवर्गीय ने मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की और इस दौरान दोनों में लंबी चर्चा हुई. 

कोलकाता में पीएम मोदी की रैली के लिए सुरक्षा के भारी इंतजाम किए गए हैं. कोलकाता पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां मुस्तैद हैं. भीड़ पर नजर रखने के लिए करीब 1500 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. मंच के सामने 4 स्तरीय बैरिकेडिंग है. मुख्य मंच के अलग बगल में दो और मंच तैयार हैं. एक पर बीजेपी नेता तो दूसरे पर मीडिया को जगह मिली है. बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने लोगों को पर्चे बांटकर पीएम की रैली में आने का निमंत्रण दिया. पीएम की आज होने वाली रैली को लेकर शुभेंदु अधिकारी का कहना है कि यह रैली ऐतिहासिक होगी, उन्होंने ब्रिगेड चलो का नारा दिया.

Back to top button