नशीला पदार्थ खिलाकर महिला के साथ दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो…

हरियाणा के फतेहाबाद की जाखल इलाके में महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप का मामला सामने आया है. दो आरोपी महिला की अश्लील वीडियो बनाकर पिछले 2 वर्षों से लगातार ब्लैकमेल और रेप कर रहे थे. पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर 2 लोगों के खिलाफ रेप और मारपीट का मामला दर्ज किया है.

इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर फतेहाबाद की जाखल इलाके की नाजर सिंह और रतिया इलाके की गुरजीत सिंह पर दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 2 वर्ष पहले गुरजीत सिंह ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बना लिया.
उसी वीडियो के आधार पर लगातार दो वर्षो से गुरजीत सिंह और नाजिर सिंह उसका शोषण कर रहे हैं. पीड़िता ने फतेहाबाद के रतिया थाना में मामले की शिकायत दी है. पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज करके दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376(2) 450, 384 और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामले की जानकारी देते हुए फतेहाबाद के डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

Back to top button