Micromax का नया स्मार्टफोन Micromax In Note 2 की आज भारत में होगी लॉन्चिंग, जाने क्या है इसकी कीमत

घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) का नया स्मार्टफोन Micromax In Note 2 की आज भारत में लॉन्चिंग होगी। फोन एक वर्चुअल इवेंट में दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से देखा जा सकेगा। फोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से होगी। फोन दो कलर ऑप्शन में आएगा। Micromax In Note 2 स्मार्टफोन Dazzling Glass finish में आएगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Micromax In Note 2 स्मार्टफोन को लॉन्स से पहले ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया है। जिसके मुताबिक फोन के बैक पैनल पर ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। Micromax In Note 2 स्मार्टफोन 6.43 इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन मे एक छोटा सा पंच-होल डिस्प्ले मिलेगा। फोन का फ्रंट और रियर पैनल बिल्कुल फ्लैट है। फोन को क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा। प्रोसेसर के तौर पर फोन में MediaTek Helio G95 का इस्तेमाल किया जाएगा। फोन एंड्राइड 11 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। Micromax In Note 2 स्मार्टफोन की बैटरी का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन रिपोर्ट की मानें, तो फोन में चार्जिंग के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि फोन को 25 मिनट में 36 फीसदी तक चार्ज किया जा सकेगा। फोन यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में साइड फिंगरप्रिंट अनलॉक दिया गया है। 

संभावित कीमत

MicroMax in Note 2 स्मार्टफोन की सीधी टक्कर चाइनीज कंपनी शाओमी और रियरमी के स्मार्टफोन से मानी जा रही है। ऐसे में माइक्रोमैक्स की तरफ से अफोर्डेबल प्राइस प्वाइंट में Micromax In Note 2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। लीक रिपोर्ट के मुताबिक माइक्रोमैक्स इन नोट 2 स्मार्टफोन को 15,000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से ऑफिशियल कीमत का खुलासा नहीं किया गया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × 4 =

Back to top button