MICROMAX SELFIE 2 स्मार्टफोन मंगलवार को होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

भारत की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स द्वारा अपने नए स्मार्टफोन को हाल में वेबसाइट पर लिस्ट किया था जिसमे माइक्रोमैक्स ने अपनी वेबसाइट पर Selfie 2 नाम से स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया था जिसे कल से यानी मंगलवार से बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया जायेगा. Micromax Selfie 2 स्मार्टफोन के बारे में बताया गया है कि यह स्मार्टफोन 1 अगस्त, मंगलवार से देशभर के रिटेल स्टोर में खरीदने के लिए उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपए बताई गयी है. 

MICROMAX SELFIE 2 स्मार्टफोन मंगलवार को होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

Micromax Selfie 2 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 5 इंच एचडी 2.5डी डिस्प्ले दिए जाने के साथ 1.3 गीगाहर्ट्ज मीडियटेक MT6737 क्वाड-कोर प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम, 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन के टॉप और बॉटम पर एंटिना बैंड दिया गया है.

ये भी पढ़े: वीडियो: इस छात्रा द्वारा सवाल पूछे जाने पर बौखला कर लाईव शो छोड़कर भागी ममता बनर्जी, सरेआम छात्रा को कही ये घटिया बात

फोटोग्राफी के लिए Selfie 2 में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि सोनी IM135 सेंसर के साथ f/2.0 अपर्चर और पांच पीस लेंस सिस्टम से लैस है साथ ही OV8856 सेंसर, f/2.0 अपर्चर, ऑटो सीन डिटेक्शन और पेनोरामा मोड से लैस 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा  दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें ,3000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

Back to top button