आज सेल के लिए लॉन्च हुआ Micromax In Note 1, जानें क्या हैं ऑफर्स और क़ीमत

Micromax ने हाल ही में दो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे. इनमें से एक की बिक्री हाल ही में टाल दी गई थी, लेकिन Micromax In Note 1 की बिक्री आज से शुरू हो रही है.

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से आज दोपहर 12 बजे से Micromax In Note 1 ख़रीदा जा सकेगा. इस स्मार्टफ़ोन की क़ीमत 10,999 रुपये है.

Micromax In Note 1 के दो स्टोरेज वेरिएंट है. बेस वेरिएंट में 64GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जबकि टॉप वेरिएंट में 128GB की स्टोरेज है. इसके दो कलर ऑप्शन्स हैं ग्रीन और व्हाइट.

ऑफर्स की बात करें तो Micromax In Note 1 को American Express कार्ड के जरिए फ्लैट डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. इसके अलावा ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को भी डिस्काउंट दिया जाएगा.

Micromax In Note 1 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 6.67 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. ये स्मार्टफ़ोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर पर चलता है.

Micromax In Note 1 में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है. दूसरा 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है, जबकि तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. चौथे लेंस के तौर पर 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है.

Micromax In Note 1 में 16 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है. इस फ़ोन की बैटरी 5,000mAh की है और ये 18W फ़ास्ट चार्ज सपोर्ट करता है. इस फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए रियर फ़िंगरप्रिंट स्कैनर और 3.5mm हेडफ़ोन जैक दिया गया है.

Back to top button