MI vs KXIP IPL 2020: सुपर ओवर में बैटिंग करने से पहले गुस्से में थे क्रिस गेल, पहली गेंद पर मारा छक्का

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में 18 अक्टूबर को हुए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने दूसरे सुपर ओवर में जाकर जीत दर्ज की। क्रिस गेल पहले सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए नहीं आए थे, दूसरे सुपर ओवर में उन्होंने पहली ही गेंद पर छक्का लगाकर के ऊपर से प्रेशर कम कर दिया था।

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। मैच पहले टाई हुआ और फिर पहला सुपर ओवर भी टाई हो गया, इसके बाद दूसरे सुपर ओवर के बाद विजेता टीम का फैसला हो पाया। गेल से जब पूछा गया कि क्या वह सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने जाने से पहले नर्वस थे, तो उन्होंने जवाब में कहा कि वह नर्वस नहीं बल्कि गुस्से में थे।

गेल और मयंक अग्रवाल ने मिलकर किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में जीत दिलाई। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में छह विकेट पर 176 रन बनाए, जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने भी इतने ही रन बनाए। इसके बाद सुपर ओवर में दोनों टीमें 5-5 रन ही बना सकीं और फिर एक और सुपर ओवर हुआ।

गेल ने कहा कि मैं नर्वस नहीं था, मैं बस बहुत गुस्से में और निराश था कि हमने खुद को ऐसी परिस्थिति में आने दिया। लेकिन यह क्रिकेट का खेल है ऐसा होता रहता है।’ आईपीएल पर मयंक और गेल का एक वीडियो शेयर किया गया है।

Back to top button