#MeToo: ट्विटर ने सुशांत के खिलाफ उठाया ये कदम, एक्ट्रेस ने लगाया था छेड़छाड़ का आरोप

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पर उनकी को-एक्ट्रेस संजना सांघी ने इस साल अगस्त महीने में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। अब जब #MeToo का मामला फिर से उठा है तो सुशांत सिंह का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। यही नहीं इसका खामियाजा भी उन्हें भुगतना पड़ा है।#MeToo: ट्विटर ने सुशांत के खिलाफ उठाया ये कदम, एक्ट्रेस ने लगाया था छेड़छाड़ का आरोप
आरोपों का जवाब देते हुए सुशांत सिंह ने संजना के साथ हुई बातचीत को सोशल मीडिया पर शेयर किया हालांकि सुशांत ने जिस ट्वीट में आरोपों का खंडन किया था उसे बाद में हटा लिया। वहीं संजना के साथ हुई बातचीत को उन्होंने हटाया नहीं है।

ट्विटर पर ट्रेंड होने के बाद सुशांत सिंह का अकाउंट ट्विटर ने अनवैरिफाई कर दिया और उनका ब्लू टिक हटा लिया। बता दें कि सुशांत सिंह संजना सांघी के साथ किज्जी और मैनी की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म से संजना बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

आरोप है कि फिल्म किजी और मैनी के सेट पर सुशांत, संजना के साथ ज्यादा फ्रेंडली होने की कोशिश कर रहे थे इससे वो असहज हो गईं। संजना ने अपने माता-पिता को इस बारे बताया। उनका कहना है कि सुशांत सिंह फिल्म के सेट पर उनसे कुछ ज्यादा ही एक्स्ट्रा फ्रेंडली होते हैं और उन्हें बेवजह सलाह देते हैं जिससे उन्हें असहजता महसूस होती है।

आरोपों के बाद फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा था कि ‘यह सब मनगढ़ंत और काल्पनिक बात हैं। हम जमशेदपुर और रांची का शेड्यूल खत्म करके मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं। हम इस दौरान काफी मस्ती भी कर रहे हैं। हमारी कास्ट और क्रू फिल्म को अच्छा और खूबसूरत बनाने की पूरी कोशिश भी कर रहे हैं।’

Back to top button