दुनियाभर में रिलीज हो सकती है फिल्म ‘मरकरी’, Trailer देख रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली: एक्टर प्रभुदेवा की फिल्म ‘मरकरी’ कोई हॉलीवुड फिल्म नहीं है बल्कि यह एक भारतीय फिल्म है और इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया था. हालांकि, आपको बता दें कि इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म की कोई भाषा नहीं है. फिल्म में प्रभुदेवा के साथ के अलावा रेम्या नम्बीसन, सनत, दीपक परामेश और गजराज जैसे कलाकार नजर आएंगे. फिल्म की कहानी के बारे में अब तक ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन फिल्म का ट्रेलर किसी हॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है.

दुनियाभर में रिलीज हो सकती है फिल्म 'मरकरी', Trailer देख रह जाएंगे दंग

दरअसल, प्रभुदेवा की यह फिल्म एक थ्रिलर फिल्म है और इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित हैं. साथ ही इस फिल्म की कोई भाषा नहीं है जिस वजह से इस फिल्म को बिना किसी परेशानी के दुनियाभर में रिलीज किया जा सकता है. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसे यूट्यूब पर अब-तक 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ट्रेलर में आपको टेक्नोलॉजी का जबरदस्त इस्तेमाल देखने को मिलेगा. फिल्म में आपको हर तरह के साउंथ क्लीयर सुनाई देंगे.

इस फिल्म का निर्माण पेन स्टूडियोज और स्टोन बेंच के बैनर तले किया गया है और फिल्म का निर्देशन कार्तिक सुब्बराज द्वारा किया गया है. बता दें, इससे पहले 80 के दशक में रिलीज हुई फिल्म पुष्पक भी एक साइलेंट मूवी थी. इस फिल्म में कमल हासन ने अहम भूमिका निभाई थी. उस वक्त कमल हासन की इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. उनकी फिल्म एक कॉमेडी फिल्म थी लेकिन प्रभुदेवा की मरकरी थ्रिलर फिल्म है और यह 13 अप्रैल को रिलीज होगी.

Back to top button