सांसद नवनीत कौर राणा को मिली अस्पताल से छुट्टी, बोली- जेल में हुए अत्याचार के बारे में…

महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। Navneet Rana हाथ में हनुमान चालीसा लेकर लीलावती अस्पताल से बाहर आईं। कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए उन्होंने हनुमान चालीसा विवाद पर कुछ नहीं कहा, लेकिन यह जरूर बोलीं कि वे पुलिस थाने और जेल में हुए अत्याचार के बारे में खुलकर बात करेंगी। उन्होने कहा, जनता के लिए यह जानना जरूरी है कि एक महिला सांसद और महाराष्ट्र की बेटी तथा बहू के साथ किस तरह का बर्ताव किया गया। उन्होंने बताया कि किस तरह बहुत जरूरी होने के बाद भी पुलिस और जेल प्रशासन ने समय पर उनका इलाज नहीं करवाया, जिससे उनकी हालत बिगड़ गई।

Navneet Rana ने पूछा कि क्या भगवान का नाम लेना गुनाह है? उन्होंने उद्धव ठाकरे को चुनौती दी और कहा कि वे उनके सामने चुनाव लड़कर दिखाए। उद्धव को जनता सबक सिखाएग। उद्धव ठाकरे को सीएम की कुर्सी विरासत में मिली है.

अयोध्या: ठाकरे Vs ठाकरे

महाराष्ट्र में ठाकरे बनाम ठाकरे की जंग तेज होती जा रही है। लाउडस्पीकर मुद्दे पर उद्धव ठाकरे की नाम में दम करने वाले राज ठाकरे पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वे 5 जून को अयोध्या जाएंगे। अब शिवसेना ने कहा है कि 10 जून को उद्धव ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे भी अयोध्या जाएंगे और रामलला के दर्शन करेंगे।

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने यह ऐलान करते हुए बताया, अयोध्या में शिवसेना के स्वागत की तैयारियां शुरू हो गई हैं। आदित्य ठाकरे देश भर से शिवसेना कार्यकर्ताओं के साथ 10 जून को अयोध्या जाएंगे और वहां आशीर्वाद लेंगे। यह बिल्कुल भी राजनीतिक नहीं है, यह हमारे विश्वास के लिए है। उन्होंने राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा को दिखावा करार दिया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fourteen − 14 =

Back to top button