‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ की नन्हीं बाल कलाकार से मिलने पहुंची, हिंदी सिनेमा की ये दिग्गज अभिनेत्री

टीवी शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस शो में कुल्फी की भूमिका निभा रही बाल कलाकार आकृति शर्मा के अभिनय की तरफ भी जमकर हो रही है, हर कोई इनके बेहतरीन अभिनय को पसंद कर रहा है. अब हाल ही में खबर आई है कि आकृति को हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी से मिलने का मौका मिला है.'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की नन्हीं बाल कलाकार से मिलने पहुंची, हिंदी सिनेमा की ये दिग्गज अभिनेत्री

खबरों की माने तो इन दिनों शो की शूटिंग महाराष्ट्र के विभिन्न स्थानों पर चल रही है. इसी दौरान हेमा मालिनी भी आसपास के इलाके में ही शूटिंग कर रही थी जब यह बात आकृति को पता चली तो वह हेमा जी के ऑटोग्राफ के लिए भागकर उनके पास गई. हैरानी की बात तो यह है कि जब ये नन्हीं बाल कलाकार हेमा मालिनी के पास पहुंची थी उन्होंने उसे पहचान लिया और कहा, “मैं आपका शो देखती हूं और आपके काम की बड़ी प्रशंसक हूं, लेकिन आपके दो दांत कहां हैं” ये सुनकर आकृति काफी हैरान थी और बहुत खुश भी.

आकृति ने कहा, “मैम, मैं आपकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं, खासतौर पर बसंती की भूमिका की, यहां तक कि मुझे फिल्म से आपके सभी डायलॉग भी याद हैं.” बता दे कि ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होता है. इस शो में आकृति की माँ की भूमिका मशहूर अभिनेत्री अंजलि आनंद निभा रही है तो वहीं पिता की भूमिका में मशहूर अभिनेता मोहित मालिक नजर आ रहे है.

Back to top button