मिलिए बॉलीवुड के खूंखार विलेन की खुबसूरत बेटियों से, उड़ जायेंगे होस…

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक समय था जब जितना रुतबा हीरो का था उतना ही विलेन का भी होता था. बात फिर शोले के गब्बर की हो या फिर मिस्टर इंडिया के मोगाम्बो का, ये कुछ ऐसे विलेन थे जिन्हें लोग आज भी याद करते हैं. आज हम आपको हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे ही कुछ दिग्गज विलेन की खुबसूरत बेटियों से मिलवाने जा रहे है जिनके बारे में आज से पहले शायद ही किसी को मालूम हो.

 

 

डैनी

मिलिए बॉलीवुड के खूंखार विलेन की खुबसूरत बेटियों से, उड़ जायेंगे होस...
हमारी इस लिस्ट में सबसे पहला नाम जिसका आता है वो है बॉलीवुड के बेहद दिलचस्प और विलेन डैनी. डैनी को फिल्म इंडस्ट्री में विलेन रूप में पहचान सनी देओल की फिल्म घताक में कात्या जैसे खूंखार रोल से मिली थी. डैनी ने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को दुनिया के सामने लेकर नहीं आये इसलिए लोग इनके बीवी और बच्चों के बारे में ज्यादा नही जानते. आपको बता दें की डैनी की एक बेटी है जिसका नाम है पेमा डेंग्जोंगपा. आपको बता दें की पेमा ने लंदन कॉलेज ऑफ़ कम्युनिकेशन से अपनी पढाई पूरी की है और इसके साथ ही उन्होनें एनीमेशन में ओनर्स की डिग्री भी हासिल की है.

‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो की लाली अब दिखती इतनी हॉट की…

रंजित

अब बात करते हैं करीबन दो सौ से भी ज्यादा हिंदी फिल्मों में विलेन का किरदार अदा करने वाले एक्टर रणजीत की. रंजित को हिंदी फिल्मों में खासतौर से पहचान के गुंडे और विलेन के तौर पर मिली थी. इनके द्वारा निभाया गया हर किरदार दर्शकों को उनसे नफरत करने के लिए मजबूर कर देता था फिर चाहे वो लावारिश का बिगड़ा बेटा हो या फिर फिल्म प्रतिज्ञा का खूंखार विलेन. बहुत ही कम लोगों को पता होगा की बॉलीवुड के इस विलेन की एक खुबसूरत बेटी भी है जिसका नाम है दिव्यांका . आपको बता दें की दिव्यांका पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर कम ज्वेलरी डिज़ाइनर है.

अमरीश पुरी

बॉलीवुड में विलेन के किरदार को एक नया आयाम देने में फिल्म इंडस्ट्री के मोगाम्बो यानि की अमरीश पुरी जी का बहुत बड़ा हाथ रहा है. ये एक ऐसे एक्टर थे जिन्होनें अपनी एक्टिंग का जौहर नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों तरह के किरदारों में दिखाया था और दर्शकों को इनका दोनों ही रूप काफी पसंद था. अमरीश पूरी की एक बेटी है नम्रता पुरी जो की हमेशा से ही फ़िल्मी दुनिया से दूर रही हैं, नम्रता एक सफल सॉफ्टवेर इंजिनियर हैं.

अमजद खान

फिल्म शोले में गब्बर सिंह के किरदार को जीवंत रूप देने वाले एक्टर अमजद खान आज भले ही हमारे बीच ना हो लेकिन उनके फिल्म और उनके किरदारों की चर्चा लोग आज भी करते हैं. अमजद खान की बेटी का नाम अहलाम खान है, ये अपने पिता की तरह फिल्मों में तो नहीं आई लेकिन ये खुद एक बहुत बड़ी थिएटर आर्टिस्ट हैं और आजतक सैकड़ों प्ले में एक्टिंग कर चुकी हैं.

कुलभूषण खरबंदा

मिलिए बॉलीवुड के खूंखार विलेन की खुबसूरत बेटियों से, उड़ जायेंगे होस...

बहुत सारे हिंदी और पंजाबी फिल्मों में नेगटिव और पॉजिटिव दोनों किरदारों में नजर आने वाले कुलभूषण खरबंदा को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान अमिताभ बच्चन की फिल्म शान में शकाल के किरदार से मिली थी. कुलभूषण खरबंदा की एक बेटी है श्रुति, ये एक मशहूर ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button