MCD चुनाव: टिकट दावेदारों में हाथापाई, गाली-गलौज पर उतरे भाजपाई

दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यालय में उम्मीदवारों की सूची आने से पहले ही टिकट के दावेदारों के बीच हाथापाई, गाली गलोज, आरोप-प्रत्यारोप और हंगामा होना आरंभ हो गया। इसके अलावा अकाली दल बादल को सीट देने के खिलाफ भाजपाई उग्र हो गए।
 यह भी पढ़े: भाजपा में शामिल हुए गौरव भाटिया, चुनाव से पहले छोड़ी थी सपा

MCD चुनाव: टिकट दावेदारों में हाथापाई, गाली-गलौज पर उतरे भाजपाई

उन्होंने पार्टी कार्यालय में अकाली दल के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदेश भाजपा कार्यालय में शाम तीन बजे अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई। जहां संवाददाता सम्मेलन में दक्षिण दिल्ली नगर निगम के भाजपा पार्षद अपने पांच साल के कार्यकाल की उपलब्धियां बता रहे थे।
 

उसी समय उत्तरी दिल्ली नगर निगम के वार्ड 47 सुल्तान पूरी बी से टिकट मांग रहे अशोक और सोन पाल झगड़ा करते हुए अंदर आए गए। उन्होंने एक-दूसरे के खिलाफ जमकर गाली गलोज की। देखते ही देखते उनके बीच हाथापाई हो गई।
 

इसी बीच संवाददाता सम्मेलन में मौजूद प्रदेश भाजपा के आधा दर्जन प्रवक्ताओं ने उन्हें धक्के देकर बाहर निकाला। इतना ही नहीं, एक प्रवक्ता ने फोन करके पुलिस बुला ली। पुलिस उन्हें कार्यालय परिसर बाहर ले गई।
 

खास बात यह है कि इस दौरान कार्यालय के अंदर सीआरपीएफ के जवान भी तैनात थे, लेकिन उन्होंने इस मामले में कोई हस्तक्षेप नहीं किया। उधर इस प्रकरण के बाद भाजपा प्रवक्ताओं ने सफाई दी कि झगड़ा करने वाले लोग उनकी पार्टी से जुड़े हुए नहीं है।
 
Back to top button