‘मटका किंग’ में विजय वर्मा के साथ नजर आएंगी कृतिका कामरा

अभिनेता विजय वर्मा की आगामी सीरीज मटका किंग में अभिनेत्री कृतिका कामरा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। सीरीज 1960 से 1990 के दशक तक भारत में फैले मटका जुए की वास्तविक दुनिया को दिखाएगी।

अभिनेता विजय वर्मा इन दिनों अपनी आगामी क्राइम ड्रामा वेब सीरीज ‘मटका किंग’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में इसका पहला पोस्टर भी जारी हुआ है। अब सीरीज से जुड़ी एक अहम अपडेट सामने आई है। दरअसल, मटका किंग में विजय वर्मा के साथ कृतिका कामरा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। बता दें कि ‘बंबई मेरी जान’ में एक गैंगस्टर की दमदार भूमिका निभाने के बाद कृतिका इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभाएंगी। इस सीरीज का निर्देशन नागराज मंजुले करेंगे।

मुख्य भूमिका में दिखेंगी कृतिका
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृतिका ‘मटका किंग’ में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। इस बात का खुलासा खुद कृतिका ने किया है। कृतिका ने एक बातचीत के दौरान कहा, ‘मैं ‘मटका किंग’ का हिस्सा बनकर और ऐसी प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करके रोमांचित हूं।’ उन्होंने आगे कहा कि विजय वर्मा के साथ काम करना उनके लिए एक रोमांचक अवसर है। वह उनके काम की भी प्रशंसक हैं। अभिनेत्री ने निर्देशक नागराज मंजुले की तारीफ करते हुए कहा, ‘नागराज मंजुले की नजर और कहानी कहने की कला बेजोड़ है। मैं उनके निर्देशन में अपने किरदार को जीवंत करने के लिए उत्सुक हूं।’

सांस्कृतिक इतिहास से भरी है मटका किंग
अभिनेत्री ने आगे कहा कि ‘मटका किंग’ की कहानी न केवल दिलचस्प है, बल्कि सांस्कृतिक इतिहास से भी समृद्ध है। कृतिका ने कहा कि भारत के अतीत के ऐसे महत्वपूर्ण पहलू से प्रेरणा लेने वाली परियोजना का हिस्सा बनना उनके लिए सम्मान की बात है।

क्या है सीरीज की कहानी?
मटका किंग 1960 से 1990 के दशक तक भारत में फैले मटका जुए की दुनिया को दिखाता है। यह सीरीज मटका जुए की मनोरंजक और खतरनाक दुनिया को दिखाने का दावा करती है। इस सीरीज में विजय वर्मा के साथ कृतिका कामरा महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।

Back to top button