नेशनल असेंबली की सदस्‍य मरियम औरंगजेब ने की पूर्व पीएम इमरान खान की नीतियों की आलोचना….

 पीएमएल-एन की नेता और नेशनल असेंबली की सदस्‍य मरियम औरंगजेब ने पूर्व पीएम इमरान खान की नीतियों की जमकर आलोचना की है। उन्‍होंने आरोप लगाया है कि इमरान खान की अयोग्‍यता का दंश ही देश की जनता झेल रही है। उनके मुताबिक इमरान की गलत नीतियों की बदौलत ही देश में महंगाई सातवें आसमान पर पहुंच गई। उनके चलते ही देश में बेरोजगारों की संख्‍या में जबरदस्‍त इजाफा हुआ। इस्‍लामाबाद में हुई एक पत्रकार वार्ता में उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री रहते हुए इमरान खान ने अपने अधिकारों का गलत इस्‍तेमाल किया। सत्‍ता की ताकत का फायदा उन्‍होंने मौजूदा पीएम शहबाज शरीफ समेत अन्‍य नेताओं को फंसाने के लिए किया।

रेडियो पाकिस्‍तान के मुताबिक मरियम ने कहा कि पीएम के अपने कार्यकाल में इमरान खान ने केवल पीएमएल-एन के खिलाफ मुहिम चलाने के लिए किया। उन्‍होंने कहा कि ये देश की जनता ही है जिन्‍होंने अपने चुने गए सदस्‍यों को ये अधिकार दिया कि वो इमरान खान को बाहर का रास्‍ता दिखा सकें। इस पत्रकार वार्ता में मरियम से इमरान खान को मिले गिफ्ट के बाबत भी सवाल किए गए। इनके जवाब में मरियम ने कहा कि इमरान खान ने तोशेखाना के महंगे तौहफों को अपने पास रख लिया। इसमें साढ़े दस करोड़ की एक बीएमडब्‍ल्‍यू कार भी शामिल है। मरियम के मुताबिक इमरान को एक पिस्‍तौल भी गिफ्ट की गई थी, जिसका जिक्र तोशेखाना के रिकार्ड में नहीं किया गया। इसको वहां पर रजिस्‍टर्ड ही नहीं किया गया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि इमरान खान ने पीएम रहते हुए इसको अवैध रूप से अपने पास रखा।

सऊदी अरब की मस्जिद ए नबावी में पीएम शहबाज शरीफ के पहुंचने पर लगाए गए चोर-चोर के नारे पर भी मरियम ने इमरान खान को ही दोषी ठहराया। उन्‍होंने कहा पीएम के खिलाफ नारेबाजी करने वालों को इमरान खान ने ही वहां पर भेजा था। इस मामले में पाकिस्‍तान पुलिस ने 150 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसमें खुद इमरान खान का नाम भी शामिल है। इस मामले को स्‍थानीय व्‍यक्ति मुहम्‍मद नईम ने रजिस्‍टर्ड कराया है। जियो टीवी के मुताबिक इमरान खान के अलावा इसमें फवाद चौधरी, शहबाज गिल, कासिम खान सूरी, शेख राशिद शफीक, अ‍नील मुसरत समेत अन्‍य लोगों का नाम शामिल है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

6 + four =

Back to top button