25 साल के लड़के से शादीशुदा आंटी ने रखी ऐसी शर्त की सुनकर छुट गये सबके पसीने

पश्चिम बंगाल से एक बहुत ही हैरानीजनक मामला सामने आया है। यहां पर नाजायज संबंध के चलते एक 25 वर्षीय अजय नामक लड़के की हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार युवक के पिछले कुछ महीनों से एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। साथ ही पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार महिला का नाम सखी चक्रवर्ती और उसके प्रेमी का नाम विश्‍वजीत है। जिसके बाद बुधवार को अजय के परिजनों ने अशोकनगर थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस तलाश कर ही रही थी कि गुरुवार रात उसकी लाश बरामद हुई।

जिसके बाद पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर अजय के परिजनों को सूचना दी। अजय के घर वालों का कहना है कि उसके और सखी के बीच संबंध थे। सखी पहले से विवाहित थी और उसने अजय से शादी करने का प्रस्‍ताव रखा। अजय ने जब मना कर दिया तो वो अपने एक अन्‍य प्रेमी विश्‍वजीत के साथ मिलकर अजय को किडनैप कर लिया और फिर उसकी हत्‍या कर दी। अजय की मां ने पुलिस को बताया कि जब उसने शादी से मना कर दिया तो सखी ने एक और लड़की से अजय की शादी करानी चाही। लेकिन उस महिला का भी किसी और से भी संबंध था।

इस शख्स के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे आप भी

पुलिस का कहना है कि सखी और विश्‍वजीत को शक के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिसके बाद ही हत्‍या की तस्‍वीर साफ हो सकेगी। 

Back to top button