बहुत से भंडारे देखे होंगे अपने, लेकिन ये है दुनिया का सबसे अलग भंडारा…

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो किसी भंडारे का नजर आ रहा है। भंडारों में जहां प्रसाद के रूप में पूरी-सब्जी-हलवा इत्यादि वितिरत किया जाता है लेकिन इस भंडारे में शराब और चिकन बंटता नजर आ रहा है। जी हां, यही वजह है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी का कारण बना है। दूसरी चौंकाने वाली बात यह नजर आई कि इस भंडारे में एक भी आदमी नहीं नजर आ रहा बल्कि भंडारा खाने वालों से लेकर भंडारा खिलाने वाले तक सभी महिलाएं हैं। 
वीडियो में आप पाएंगे कि महिलाएं बीयर की बोतल और खाली पत्तल लिए लाइन से जमीन पर बैठी दिखाई दे रही हैं। वहीं एक महिला उन्हें चिकन परोसती प्रतीत हुई। दरहसल, यह वीडियो कब और कहां शूट किया गया है फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

24 जून को इन उपायों में से करें कोई 1, होगी धन की वर्षा, चमक जाएगी आपकी किस्मत

ये वीडियो व्हाट्स एप पर वायरल हो रहा है। तमाम लोग इसे आपस में शेयर कर रहे हैं। वीडियो के साथ में मैसेज में लिखा है ‘ बहुत से भंडारे देखे होंगे पर ऐसा कहीं भी नहीं देखा होगा। इसके अलावा 26 मई को वीडियो यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है। शेयरकर्ता का नाम ‘श्री जी’ है। यहां वीडियो के साथ मजाकिया अंदाज में पंच जोड़ा गया है, जिसमें लिखा है ‘भण्डारे तो बहुत देखे होंगे, पर ऐसा भण्डारा नहीं देखा होगा… ये है असली मानव सेवा।’ 

Back to top button