मालदीव के नीले समंदर में मस्ती करती नजर आई मानुषी छिल्लर, देखे तस्वीरें…

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पृथ्वीराज की लीड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली मानुषी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने वैकेशन मोमेंट्स शेयर करती रहती हैं और इसी क्रम में उन्होंने अब अपनी कुछ बिलकुल ताजा तस्वीरें शेयर की हैं.

इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए मानुषी ने लिखा, “Hats and bows”. फोटो में मानुषी अपनी खूबसूरत हैट और बो फ्लॉन्ट करती दिखाई पड़ रही हैं. उनके सामने खूबसूरत नीला समंदर नजर आ रहा है.

दूसरी तस्वीर में मानुषी मालदीव के खूबसूरत समंदर में जेट स्की करती दिखाई पड़ी. उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ है और बालों को खुला रखा है. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल  हो रही हैं.

बता दें कि साल 2017 में मिस वर्ल्ड का ताज जीतने वाली मानुषी छिल्लर जल्द ही अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगी.

फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म से अभी दोनों के ही लुक रिलीज नहीं किए गए हैं. हालांकि मानुषी के लुक की कुछ झलकियां जरूर जारी की जा चुकी हैं.

इसके अलावा मानुषी विक्की कौशल की फिल्म में भी काम करती नजर आएंगी. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही ये एक कॉमेडी फिल्म होगी.

एक तरफ जहां लॉकडाउन के चलते पृथ्वीराज की शूटिंग काफी डिले हो गई थी वहीं दूसरी तरफ मानुषी ने विक्की के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है.

फिल्म के नाम की घोषणा अभी नहीं की गई है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग शहर के एक अन्य स्टूडियो में की जाएगी.

Back to top button