Home > राज्य > पंजाब > मनप्रीत बादल ने किया चचेरे भाई पर हमला, कहा- सुखबीर का पेट कभी नहीं भरेगा

मनप्रीत बादल ने किया चचेरे भाई पर हमला, कहा- सुखबीर का पेट कभी नहीं भरेगा

तलवंडी साबो। वैशाखी के मौके पर एतिहासिक तलवंडी साबो के सियासी मंच से वित्तमंत्री मनप्रीत बादल ने अपने चचेरे भाई और शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल पर खूब निशाना साधा। मनप्रीत ने कहा कि दस साल तक सत्ता में रहने के दौरान जब सुखबीर बादल का पेट नहीं भरा तो अब वह एक-दो माह का और समय देने की मांग कर रहे हैं। सुखबीर का तो सारी उम्र पेट नहीं भरेगा।मनप्रीत बादल ने किया चचेरे भाई पर हमला, कहा- सुखबीर का पेट कभी नहीं भरेगा

मनप्रीत ने सुखबीर बादल के उस बयान पर पलटवार कर रहे थे जिसमें उन्‍होंने कहा था कि मनप्रीत से सरकार नहीं चलती, हमें एक-दो महीने के लिए सरकार दो। हम हर विधानसभा हलके में सौ-सौ करोड़ रुपये की ग्रांट बांट देंगे। मनप्रीत ने इस दौरान सुखबीर के साथ पूरे परिवार पर भी निशाना साधा।

मनप्रीत ने दो टूक कहा कि प्रकाश सिंह बादल सीएम, सुखबीर बादल डिप्टी सीएम, पुत्रवधू हरसिमरत कौर बादल केंद्रीय मंत्री, पुत्रवधू का भाई बिक्रम मजीठिया राजस्व मंत्री, दामाद आदेश प्रताप सिंह कैंरो मंत्री रहे। सभी के पास रोजगार हैं लेकिन उनके कार्यकाल में न छात्रों को किताबें मिली, न किसी को इलाज मिला और न ही इंसाफ।

चोर व चौकीदार में पहचान करें लोग

मनप्रीत बादल ने कहा कि पंथक पार्टी कहलाने वाली पार्टी की हरसिमरत बादल ने आज तक एक बार भी दरबार साहिब के लंगर पर जीएसटी को माफ करने के लिए भी बयान नहीं दिया। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ही लंगर से जीएसटी माफ करवाया। भाजपा के साथ गठबंधन में शामिल  तेलगु देशम पार्टी के दो लोग अपने हकों के लिए गठबंधन छोड़ गए पर  हरसिमरत वहां बैठी क्या कर रही है। उन्होंने लोगों को कहा कि चोर व चौकीदार की पहचान जरूर कर लें।

Loading...

Check Also

MP: पार्टी के खिलाफ बयानबाजी से नाराज कांग्रेस, क्या सत्यव्रत चतुर्वेदी को दिखाएगी बाहर का रास्ता ?

MP: पार्टी के खिलाफ बयानबाजी से नाराज कांग्रेस, क्या सत्यव्रत चतुर्वेदी को दिखाएगी बाहर का रास्ता ?

भोपालः मध्य प्रदेश कांग्रेस में अहम स्थान रखने वाले कद्दावर नेता सत्यव्रत चतुर्वेदी को पार्टी ने बाहर का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com