कोरोना की चपेट में आए मनोज बाजपेयी, रोक दी गई फिल्म की शूटिंग

एक्टर मनोज बाजपेयी कोरोना का शिकार हो गए हैं. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव बताई गई है. इस समय एक्टर ने खुद को क्वारंटीन कर रखा है. बताया जा रहा है कि एक्टर के कोविड पॉजिटिव होने की वजह से फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई है. इस सिलसिले में फिल्म की टीम की तरफ से एक बयान भी जारी किया गया है. उम्मीद जताई गई है कि एक्टर जल्द फिट हो जाएंगे.

मनोज बाजपेयी को हुआ कोरोना

बयान में बताया गया है- मनोज Despatch फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसके रॉनी स्क्रूवाला निर्माता है. एक्टर इस समय रीकवर हो रहे हैं. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर रखा है और वे तमाम सावधानियां बरत रहे हैं. हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. मालूम हो कि मनोज से पहले Despatch फिल्म के डायरेक्टर कानू बहल भी कोरोना का शिकार हो चुके हैं. ऐसे में अब मनोज का भी वायरस से संक्रमित होना तमाम फैन्स को टेंशन में डाल गया है.

कौन सी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे?

Despatch फिल्म की बात करें तो ये क्राइम जर्नलिज्म के ऊपर आधारित है. फिल्म को लेकर मनोज भी काफी उत्साहित हैं. उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपनी  इस फिल्म के बारे में विस्तार से बताया था. एक्टर ने कहा था- मैं हर उस कहानी का हिस्सा बनना चाहता हूं जो दर्शकों को बताने लायक है. Despatch एक ऐसी ही कहानी है जिसके साथ सभी रिलेट कर पाएंगे. कानू बहल संग काम करने को मैं काफी उत्साहित हूं.

फैमिली मैन 2 को लेकर क्या अपडेट?

वैसे मनोज इस समय अपनी वेब सीरीज फैमिली मैन 2 की वजह से भी खबरों में बने हुए हैं. सीरीज की शूटिंग काफी पहले ही खत्म हो चुकी है और इसे रिलीज करने की तैयारी है. तांडव विवाद की वजह से मेकर्स ने फैमिली मैन 2 की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया था. कहा जा रहा है कि सीरीज को मई या फिर जून में रिलीज किया जा सकता है. ऐसे में फैन्स इस बेहतरीन सीजन का सैकेंड पार्ट देखने के लिए बेसब्र हैं.

Back to top button