मनोज बाजपेयी की फिल्म गली गुलियां ओटीटी पर हुई स्ट्रीम

मनोज बाजपेयी ने अपने 28 साल के फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं। लेकिन उनकी एक फिल्म ऐसी भी है जिसके किरदार में वो इतना डूब गए थे कि अपना मानसिक संतुलन खोने की कगार पर पहुंच गए थे। हाल ही में उनकी यहीं फिल्म ‘गली गुलियां’ ओटीटी पर रिलीज हुई। फिल्म के बारे में जानकारी साझा करते हुए एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशन नोट भी लिखा है।

‘गली गुलियां’ ओटीटी पर हुई रिलीज

साल 2017 में मनोज ने गली गुलियां नाम की फिल्म में काम किया था। इस फिल्म को दुनियाभर के फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाया गया था, वहां फिल्म को काफी तारीफ मिली। इसे जब देश सिनेमाघरों में रिलीज किया गया तो किसी ने इसके बारे में ज्यादा बात नहीं की। अब फाइनली ‘गली गुलियां’ को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया है। जिसकी जानकारी लोगों को मनोज बाजपेयी ने भी दी।

मनोज बाजपेयी की बेहतरीन फिल्मों में से एक

मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर लिखा- फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। इस भूमिका की तैयारी के दौरान मैं अपनी मानसिक स्थिरता खोने के कगार पर था, इतना कि मुझे शूटिंग रोकनी पड़ी। ‘गली गुलियां’, अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत भूमिकाओं में से एक। इस फिल्म ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स के माध्यम से दुनिया की यात्रा की है और कई पुरस्कार जीते हैं।

लिखा इमोशनल पोस्ट

इसके आगे उन्होंने लिखा- हालांकि, मैं चाहता था कि फिल्म मेरे देश के दर्शकों के लिए उपलब्ध हो, लेकिन इसे करना एक लड़ाई रही है, और यह आखिरकार अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई । मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए कितना रोमांचित और उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि आपको भी यह फिल्म पसंद आएगी।

फैंस के लिए दिवाली गिफ्ट

गली गुलियां में मनोज बाजपेयी के साथ-साथ शहाना गोस्वामी, रणवीर शोरे और नीरज काबी ने भी बढ़िया काम किया है। एक्टर के जो फैन इस फिल्म का ओटीटी पर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उनके लिए यह किसी दिवाली गिफ्ट से कम नहीं है।

Back to top button