राजस्थान के सवाई माधोपुर में व्यक्ति की संदिग्ध मौत, घरवालों ने 3 व्यक्तियों पर लगाया आरोप

सवाई माधोपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत के पश्चात् क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. घटना जिले के बौंली थानांतर्गत मित्रपुरा चौकी इलाके के उदगांव की है. खबर के मुताबिक, यहां निवाई रेलवे ट्रैक पर प्रभु गुर्जर नामक एक व्यक्ति का कटा हुआ शव मिला था. तत्पश्चात, निवाई पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव घरवालों के सुपुर्द कर दिया.

वही मृतक के घरवालों ने क़त्ल का इल्जाम गांव के ही 3 व्यक्तियों पर लगाया है. उनका कहना था कि भूमाफिया के दबाव एवं धमकी के चलते प्रभु का क़त्ल किया गया है. मौत से गुस्साए परिवार वाले एवं ग्रामीण मित्रपुरा चौकी पहुंच गए तथा लगभग 3 घंटे तक वहां अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे.

वही ASP सुरेश कुमार भी तहरीर के पश्चात् मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत करवाया. तत्पश्चात, मृतक प्रभु गुर्जर की पत्नी संपत देवी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनके पति 50 वर्षीय प्रभु गुर्जर अनपढ़ थे. तथा गांव के ही रहने वाले रामराज, हरिसिंह और नेतराम उनके पति पर जमीन बेचने का दबाव बना रहे थे. उन्होंने कहा कि 29 नवंबर 2021 को अपराधियों ने गुपचुप तरीके से जमीन का विक्रयनामा करवा लिया. इसके बाद से तीनों व्यक्ति उन्हें अक्सर जमीन की रजिस्ट्री को लेकर डराते धमकाते रहते थे. जिसकी वजह से उनके पति तनाव में आ गए थे. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button