करनाल में संदिग्ध परिस्थिति में छत से गिरने से युवक की मौत, पुलिस ने आरोपितों को किया गिरफ्तार

करनाल, करनाल के रामनगर क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक की छत से गिरने से मौत हो गई। स्वजनों ने तीन लोगों पर छत से गिराकर हत्या करने और पुलिस पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई न करने के आरोप लगा शव साथ में लेकर थाने के बाहर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लिया तो लोग शांत हुए।

बताया जा रहा है कि करीब 20 वर्षीय गुलशन रात करीब 11 बजे अचानक ही छत से गली में गिरा, जिसे देख परिवार के लोग सहम गए। गंभीर अवस्था में उसे तत्काल ही सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया था, जिसके कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। स्वजनों ने आरोप लगाए कि पहले हुए झगड़े के चलते उसे छत से गिराकर हत्या की गई है। सुबह वे शव लेकर थाने पहुंच गए और जमकर रोष जताया।

उन्होंने आरोप लगाए कि पुलिस को रात को ही घटना की सूचना दे दी थी, लेकिन आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपितों को काबू नही किया जाता वे शव को नहीं उठाएंगे। पुलिस द्वारा समझाने पर भी शांत नहीं हुए। बाद में पुलिस ने तीनों आरोपितों को हिरासत में लिया तो वे शव ले जाने को राजी हुए।

बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में भेजा तो वहीं स्वजनों को आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिया। उधर स्वजनों के मुताबिक गुलशन की जल्द ही सगाई होनी थी, जिसके लिए आज ही उसका रोका होना था। इसके लिए वे तैयारियों में जुटे थे, लेकिन अचानक ही यह घटना हो गई।

आरोपितों को हिरासत में लिया गया : एसएचओ

एसएचओ जगबीर सिंह का कहना है कि पहले युवक के छत से गिरने की सूचना आई थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। स्वजनों ने तीन लोगों पर छत से गिराने के आरोप लगाए हैं और उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 5 =

Back to top button