विकेट लेने के लिए भावनाओं में बहका आदमी कुछ भी कर सकता है: ईशांत शर्मा

साल 2017 में भारतीय क्रिकेट फैंस के ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर वायरल होने लगी. इस तस्वीर में ईशांत शर्मा थे जो अजीब तरह से मुंह बनाते देखे गए थे.

Loading...

ईशांत दरअसल ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ को देखकर ऐसा मुंह बना रहे थे जहां भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर का एक मैच खेला जा रहा था.

ईशांत ने बाद में कहा कि वो बल्लेबाज को इस तरह कर ट्रोल और उसे परेशान कर रहे थे जिससे वो आउट हो जाए.

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले टेस्ट में 333 रनों से मात दिया था और 4 मैचों की सीरीज में 1-0 से लीड ले ली थी. स्मिथ ने इस मैच के दूसरे इनिंग्स में सैकड़ा जड़ा था.

जैसे ही दूसरा टेस्ट बैंगलुरू पहुंचा भारतीय टीम पहले इनिंग्स में 189 रनों पर आउट हो गई. ऐसे में ईशांत ने कहा कि वो कैसे मैच के दौरान भावनाओं में बह गए थे.

ईशांत ने कहा कि, वो एक करीबी मैच था और भावनाओं में बहके आदमी कुछ भी करता है. मंयक अग्रवाल के साथ बीसीसीआई वीडियो में ईशांत ने इन बातों का खुलासा किया.

ईशांत ने कहा, हम पुणे टेस्ट हार चुके थे. बेंगलुरू का विकेट ऊपर नीचे था. आप बल्लेबाज को आउट करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं.

स्मिथ बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे और मैं उन्हें तंग करना चाहता था जिससे वो आउट हो जाएं और हम मैच जीत जाएं. मुझे पता था कि अगर वो जम गए तो हमारा मैच जीतना मुश्किल हो जाएगा.

ऐसे में स्मिथ ने एक शॉट खेला और फिर ईशांत उनके सामने गए और उनकी तरफ देखकर उन्होंने अजीब तरह से मुंह बनाया. जिसे देख स्मिथ भी हंसने लगे.

साल 2015 में भी ईशांत श्रीलंका के दिनेश चांदीमल के साथ ऐसा कर चुके है. ऐसे में उनपर एक मैच का बैन भी लगाया गया था.

ईशांत ने आगे बताया कि अगर आप ऐसा कुछ करते हैं तो विराट इसे लेकर कुछ नहीं कहते क्योंकि वो एक आक्रामक कप्तान हैं और उनका मानना है कि आप विकेट लेने के लिए कुछ भी करें बस मैच से बैन न हों.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *