सरिता विहार थाना क्षेत्र में किशोरी की गला काटकर हत्या के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपित को किया गिरफ्तार

सरिता विहार थाना क्षेत्र के जसोला स्थित जनता फ्लैट में किशोरी की गला काटकर हत्या कर दी गई। किशोरी की मां ने आरोपित को गोद लिया हुआ बेटा बता रही है, जबकि आरोपित खुद को बच्ची की मां का प्रेमी बता रहा है। पुलिस ने आरोपित 32 वर्षीय शान मोहम्मद को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल घरेलू चाकू बरामद कर लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया है।

दक्षिण पूर्वी जिले की पुलिस उपायुक्त ईशा पांडेय ने बताया कि बुधवार दोपहर सवा दो बजे पुलिस को एक घर में किशोरी की हत्या की सूचना मिली। किशोरी की पहचान रुकसार के रूप में की गई। रुकसार की मां रेशमा ने बताया कि वह सुबह काम पर निकली थी। इस दौरान उसके दत्तक पुत्र शान मोहम्मद और रुकसार घर पर थे। दोपहर लौटने पर गेट बाहर से बंद मिला और शान मोहम्मद मौके से फरार था। पड़ोसियों की मदद से गेट खुलवाकर अंदर जाने पर रुकसार का खून से सना शव बिस्तर पर पड़ा मिला। रेशमा ने शान मोहम्मद पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस को रेशमा ने बताया कि उसने 10 साल पहले शान मोहम्मद को गोद लिया था।

पुलिस ने मां की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर शान मोहम्मद की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह रेशमा के साथ साल 2013 से लिव इन में रह रहा है। आरोपित ने बताया कि वह शराब का आदी है। इसको लेकर रुकसार उसे अक्सर बेइज्जत करती थी। घटना के दौरान रुकसार अपने किसी नजदीकी रिश्तेदार से फोन पर लंबी बात कर रही थी। टोकने पर उसने शान मोहम्मद को थप्पड़ मार दिया। इससे नाराज होकर उसने चाकू से उसकी गला काटकर हत्या कर दी।

Back to top button