जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पायल रोहतगी हुईं गिरफ्तार

अभिनेत्री पायल रोहतगी को उनकी सोसायटी के चेयरमैन को सोशल मीडिया पर धमकाने और गाली देने के आरोप में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि पायल ने बाद में उस सोशल मीडिया पोस्ट को भी डिलीट कर दिया, जिसके चलते ये पूरा विवाद हुआ।

क्या है मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 जून की एक सोसायटी एजीएम मीटिंग में पायल रोहतगी पहुंचीं, जबकि वो उसकी सदस्य भी नहीं हैं। ऐसे में जब पायल को मना किया गया तो उन्होंने गालियां देना शुरू कर दिया। इसके साथ ही पायल पर चेयरमेन को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। वहीं ऐसा भी कहा जाता है कि पायल सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं। इस पूरे मामले को लेकर ही पायल रोहतगी को अहमदाबाद सेटेलाइट पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पहले भी हुई हैं गिरफ्तार
याद दिला दें कि इससे पहले भी एक बार पायल की गिरफ्तारी हो चुकी है। 21 सितंबर 2019 को पायल ने एक वीडियो के माध्य्म से पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन्हें राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं पायल को राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

को उनकी सोसायटी के चेयरमैन को सोशल मीडिया पर धमकाने और गाली देने के आरोप में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि पायल ने बाद में उस सोशल मीडिया पोस्ट को भी डिलीट कर दिया, जिसके चलते ये पूरा विवाद हुआ।

विवादों से है पुराना नाता
बता दें कि पायल रोहतगी का विवादों से पुराना नाता है और कई बार वो अलग अलग वजहों से सुर्खियों में रही हैं। पायल अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते भी चर्चा में रहती हैं। पायल की विवादों की लिस्ट में फूड एप जोमैटो को सेकुलर आउटलेट कहने से लेकर सती प्रथा की तरफदारी करने तक के कई मामले जुड़े हैं।

पायल का करियर
गौरतलब है कि पायल का सिनेमाई करियर कुछ खास नहीं रहा है। बॉलीवुड में भी पायल किसी अहम किरदार से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं रही हैं। पायल की लिस्ट में ये क्या हो रहा है, रिफ्यूजी, तुमसे मिलकर, रक्त, तौबा तौबा, 36 चाइना टाउन, ढोल, अलगी और पगली, दिल कबड्डी जैसी फिल्में शुमार हैं। इसके साथ ही वो बिग बॉस और फियर फेक्टर इंडिया 2 में भी नजर आई थीं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button