थोड़ी देर में शिव मंदिर पहुंचेगी ममता बनर्जी, नंदीग्राम से ममता भरेंगी पर्चा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल करेंगी. नामांकन से पहले ममता शिव मंदिर में पूजा करेंगी. इसके बाद वह पदयात्रा करेंगी और हल्दिया में नामांकन दाखिल करेंगी.

थोड़ी देर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शिव मंदिर पहुंचने वाली हैं. शिव मंदिर में पूजा करने के बाद वह नामांकन दाखिल करेंगी.

ये है ममता बनर्जी का पूरा कार्यक्रम

नंदीग्राम के महासंग्राम में ममता बनर्जी बता देना चाहती हैं कि उन्हें हराने का इरादा रखने वालों का हौसला पस्त हो जाएगा. ममता एक बार फिर मंदिर जाने वाली हैं और शिव की साधना करेंगी. दोपहर में वो हल्दिया में अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगी. उससे पहले ममता एक छोटी सी पदयात्रा भी करने वाली हैं. 

मंगलवार को नंदीग्राम पहुंचीं ममता

इससे पहले मंगलवार को ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. उन्होंने खुलासा किया कि नंदीग्राम या सिंगूर से चुनाव लड़ने का इरादा बहुत पहले ही कर लिया था, लगे हाथ वो बीजेपी पर निशाना साधने का मौका नहीं चूकीं. बीजेपी के हिंदू कार्ड पर ममता बनर्जी ने कहा कि मैं भी हिंदू हूं और मेरे साथ हिंदू कार्ड मत खेलो.

12 मार्च को शुभेंदु अधिकारी भरेंगे पर्चा

नंदीग्राम का मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है. ममता के मुकाबले कभी उनके कमांडर माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी बीजेपी के उम्मीदवार हैं. आज ममता का नामांकन है, तो 12 मार्च को शुभेंदु अपना पर्चा दाखिल करने वाले हैं. उससे पहले शुभेंदु अधिकारी आज नंदीग्राम में अपने नए कार्यालय का उद्घाटन करने जा रहे हैं. छोटी पदयात्रा का भी कार्यक्रम है.

ममता अकेले तो शुभेंदु के साथ पूरी फौज

बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी के नामांकन में स्मृति इरानी, धर्मेंद्र प्रधान, मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गजों के मौजूद रहने की उम्मीद है. इधर ममता अकेले ही महासंग्राम के मैदान में उतर चुकी हैं.

Back to top button