ममता बनर्जी ने लिखा पीएम मोदी को खत, कहा- कोरोना की स्थिति गंभीर हो सकती है अगर…

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर कोरोना वैक्सीन की कमी की शिकायत की है. इस संबंध में उन्होंने पीएम मोदी को पत्र लिखा है. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में टीके की आपूर्ति नहीं बढ़ाई गई गई, तो कोविड महामारी की स्थिति गंभीर हो सकती है.

ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल को कोविड-19 रोधी टीके की करीब 14 करोड़ खुराक की जरूरत है. 

बता दें कि सीएम ममता बनर्जी ने पिछले दिनों पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान भी कोरोना वैक्सीन की कमी का मुद्दा उठाया था. बैठक के बाद सीएम ममता ने इसकी जानकारी दी थी.

बंगाल में बुधवार को कोरोना के 826 नए मामलों की पुष्टि हुई थी और 10 मरीजों की जान चली गई थी. राज्य में अब तक कोरोना के 15,30,850 मामलों की पुष्टि हुई है और 18,180 मरीजों की मौत हुई है.

कोरोना की तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए सीएम ममता बनर्जी ने आज ग्लोबल एडवाइजरी बोर्ड की बैठक की. इस बैठक में नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी भी मौजूद रहे. बैठक के बाद सीएम ममता ने कहा कि इस साल के अंत में दुर्गा पूजा की छुट्टियों के बाद एक-एक दिन के अंतराल पर स्कूलों को फिर से खोलने पर विचार कर रहे हैं.

ममता बनर्जी ने कहा कि गुजरात, यूपी, कर्नाटक को पर्याप्त मात्रा में कोरोना टीके मिले हैं. मैं लोगों में भेदभाव नहीं करता. जनसंख्या के घनत्व के अनुसार बंगाल को कम टीके मिले हैं. मैं केंद्र और पीएम मोदी से अनुरोध करती हूं कि राज्यों के बीच भेदभाव न करें.

Back to top button