Home > अन्तर्राष्ट्रीय > ईरान: आग का गोला बना विमान, कोई नही बचा

ईरान: आग का गोला बना विमान, कोई नही बचा

ईरान के पहाड़ी क्षेत्र में रविवार को अचानक एक बड़ा आग का गोला जमीन पर आ गिरा, जिससे जोर का धमाका हुआ और लपटें निकलने लगीं, आस-पास के ग्रामीण लोगों ने जब धमाके की आवाज़ सुनी और धुआं निकलते देखा, तो वे लोग उस दिशा में दौड़े जहां से धुआं निकल रहा था. वहां एक हवाई जहाज था, जो बुरी तरह ध्वस्त हो चूका था और जो बचा था उसमे आग लगी हुई थी. ग्रामीणों ने बचाव दल को खबर की, जिन्होंने मौके पर आकर आग बुझाई.  

यह घटना संयुक्त अरब अमीरात से इस्तांबुल जा रहे तुर्की विमान में घटी, यह एक प्राइवेट जेट विमान था, जिसमे कुल 11 यात्री बैठे हुए थे. बताया जा रहा है कि, सभी 11 की मौके पर ही मौत हो चुकी है. ईरानी टेलीविजन ने देश के आपदा प्रबंधन संगठन के प्रवक्ता मुज्तबा खालिदी के हवाले से खबर दी कि, शहर ए- कोर्ड में विमान एक पहाड़ से टकरा गया और उसमें आग की लपटें उठने लगीं. 

US: भारतीय इंजीनियर की विधवा ने निकाला शांति मार्च

जांचकर्मियों ने बताया कि, स्थानीय ग्रामीणों ने विमान के गिरने से पहले ही उसमे आग कि लपटें देख ली थीं, लेकिन उन्हें यह पता नहीं था कि, यह विमान है. हालांकि. अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. आपको बता दें कि, इससे पहले भी फरवरी में एक यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ था जो तेहरान से यसुज जा रहा था, इस भीषण हादसे में 66 लोगों की मौत हुई थी.  

Loading...

Check Also

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी का होश उड़ा देने वाला बयान, मात्र इतने लाख में मेरे साथ 35 मिनट तक कोई भी कर सकता है…

वाशिगंटन। अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आए दिन विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में छाए …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com