एमपी के मंदसौर में बड़ा हादसा, 9 बस यात्रियों की मौत और 30 घायल

- in मध्यप्रदेश, राज्य

मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है. एक यात्री बस पलटने से 9 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. ये हादसा शामगढ़ शाना क्षेत्र के धामनिया हुआ. मंदसौर से भानपुरा चलने वाली बस रविवार सुबह शामगढ़ के पास अनियंत्रित हो कर पलट गई. बस पलटने से घटना स्थल पर ही 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे पर सीएम शिवराजसिंह चौहान ने दुख जताया है. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने हादसे पर दुख जताते हुए संवदेना व्यक्त की है और सहायता की बात कही है.एमपी के मंदसौर में बड़ा हादसा, 9 बस यात्रियों की मौत और 30 घायल

बस की छत में भी बैठे थे यात्री

बस में 60 से अधिक लोग सवार थे और कुछ लोग बस की छत पर भी बैठे थे. हादसा होने पर रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घायलों की मदद की. घायलों को बस से बाहर निकाला और वाहनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, साथ ही घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शामगढ़ के पास अचानक बस अनिंयत्रित हो गई और सड़क से नीचे आ गिरी.

ज्यादा यात्री और स्पीड के कारण हुआ हादसा

बस क्षमता से अधिक यात्री सवार थे और बस की रफ्तार बहुत ज्यादा थी, जिसके चलते बस अचानक अनियंंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी. बस पलटने से जहां एक ओर कुछ यात्री दरवाजे से बाहर जा गिरे तो कुछ बस के अंदर ही फंस गए. हादसे में घायल यात्रियों को शामगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर घायलों को मंदसौर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

BJP धूमधाम से मनाएगी राजमाता सिंधिया का 100वां जन्मदिवस

केंद्र सरकार विजया राजे सिंधिया के 100वें जन्मदिवस