मध्य प्रदेश उपचुनाव: सिंधिया की सभा संबोधन के दौरान पंडाल में बुजुर्ग व्यक्ति की मृत्यू, सिंधिया ने दी श्रद्धांजलि

खंडवा। मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी को जीत दिलाने के लिए दिग्गज नेता और राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार प्रचार प्रसार करने में जुटे हुए हैं। किन्तु आज रविवार को सभा संबोधन के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गाया। सिंधिया का भाषण सुनने आए एक वृद्ध की पंडाल में ही मृत्यू हो गई इस दौरान सभा में सिंधिया ने बुजुर्ग को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Loading...

दरअसल रविवार को सिंधिया मांधाता उपचुनाव के लिए भाजपा की तरफ से मूंदी में जनसभा को संबोधित करने के लिए गए थे। इस दौरान 70 साल के जीवन सिंह भी उनका भाषण सुनने पहुंचे थे। किन्तु अचानक कुर्सी पर बैठे-बैठे उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। तभी वहां उपस्थित लोग उन्हें अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। जीवन सिंह उतावाद गांव के निवासी थे। सभा के दौरान ज्योतिरादित्य ने एक मिनट का मौन रखकर मृतात्मा को श्रद्धांजलि दी और उसकी शांति के लिए प्रार्थना की।

मूंदी में जनसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने अपने भाषण में कहा कि मध्यप्रदेश पूरे भारत का हृदय है और इस की धड़कन यहां का वोटर है। इसलिए राज्य के किसान गरीब महिला युवा के साथ वादाखिलाफी और गद्दारी करने वाली कमलनाथ की सरकार को धूल चटाने का कार्य मैने किया है, मैं यह वादा करता हूं कि अन्नदाता और गरीब के साथ अन्याय व वादाखिलाफी बिलकुल सहन नहीं कि जाएगी।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button