‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ को मिली जान से मारने की धमकी…

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की अपकमिंग फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर को लेकर काफी चर्चा हो रही है. फिल्म का ट्रेलर भी ट्रेंड कर रहा है और फिल्म को लेकर बवाल भी अलग ही लेवल पर होता दिख रहा है.

मैडम चीफ मिनिस्टर की वजह से दलित समुदाय के कुछ लोग खासा नाराज हैं. उनकी नजरों में फिल्म में दलितों का जिस अंदाज में चित्रण किया गया है, वो अपमानजनक है.

सिर्फ यही नहीं फिल्म के एक पोस्टर को लेकर भी काफी बवाल काटा जा रहा है. अब इस सब की वजह से ऋचा चड्ढा को जान से मारने की धमकी तक मिल रही हैं.

ऐसी खबरे देखने को मिल रही हैं जहां पर ऋचा के खिलाफ जहर उगला जा रहा है. उन्हें गोली से मारने तक भी बातें कही जा रही हैं. खुद ऋचा ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बताया है.

वे कहती हैं- कुछ लोग कहते हैं कि वो पोस्टर जलाएंगे, शीशे तोड़ देंगे, मुझे भी ऐसी ही धमकियां मिल रही हैं. गोली से मारने वाली बात भी कही जा रही है. मुझे लगता है ये विरोध हमारी इंडस्ट्री का हिस्सा बन गया है.

वैसे ऋचा ने तो विवादित पोस्टर के लिए माफी भी मांग ली है, लेकिन फिर भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा. अब इस बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ऋचा चड्ढा का बचाव किया है.

उन्होंने हर उस शख्स पर निशाना साधा है जिन्होंने एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी दी है. ट्वीट कर स्वरा ने लिखा है- ये तो शर्मनाक है और इसकी निंदा होनी ही चाहिए. आपको किसी की विचारधारा से समस्या हो सकती है लेकिन किसी को हिंसा के लिए भड़काना अपराध है.

स्वरा ने आगे लिखा है- ये जितने भी अंबेडकर और दलित फेमिनिस्ट हैं, इन सभी को साथ में आना चाहिए और इसके खिलाफ खुलकर बोलना चाहिए. अब स्वरा की अपील इस विवाद को कितना ठंडा करती है, ये देखने वाली बात होगी.

Back to top button