लखनऊ: शराब की दुकान पर चली गोली युवक की हुई मौत…

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शराब की दुकान पर विवाद हो गया. विवाद के बाद चली गोली से एक युवक की जान चली गई. गोली पास में खड़े एक युवक को जा लगी जो अंडा रोल खाने गया था. गोली लगने से घायल युवक को आनन-फानन में उसके दोस्त ट्रामा सेंटर ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है.

पुलिस ने घटना की जांच अन्य पहलुओं के आधार पर भी शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक यह घटना लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र का है. बताया जाता है कि शराब के एक ठेके पर कुछ लोग शराब पी रहे थे. शराब पीने के बाद दो लोगों का आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मरने-मारने तक आ पहुंची.

शराब के नशे में धुत्त एक शख्स ने असलहा निकाल कर फायरिंग कर दी. गोली पास ही खड़े अजीत नाम के युवक को जा लगी. अजीत अपने दो दोस्तों के साथ अंडा रोल खाने गया था. गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल अजीत को उसके दोस्त अनुराग और अटल आनन-फानन में ट्रामा सेंटर ले गए. ट्रामा सेंटर पहुंचने पर डॉक्टर्स ने अजीत को मृत घोषित कर दिया.

डीसीपी साउथ रवि कुमार ने घटना को लेकर कहा कि यह काकोरी थाना क्षेत्र के नरौना गांव के पास की है. वहां एक देसी और एक अंग्रेजी शराब की दुकान है. अजीत मौदा गांव का रहने वाला था. उन्होंने कहा कि शराब की दुकान पर नरौना और मौदा गांव के कुछ लोगों का आपस में विवाद हो गया जिसके बाद गोली चली. डीसीपी साउथ ने कहा कि पुलिस पुराने विवाद और साजिश के पहलू पर भी जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि अजीत के परिजनों से तहरीर लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है

Back to top button