लखनऊ: सड़क पर खून से लथपथ मिले युवक-युवती, जानिए क्या हैं पूरा मामला

लखनऊ के आशियाना में सोमवार शाम युवक-युवती सड़क पर खून से लथपथ पड़े मिले। राहगीरों से वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।युवती के हाथ और गले पर घाव था। वहीं, युवक के गले पर भी धारदार हथियार से चोट की गई थी। पुलिस ने एक चाकू भी बरामद किया है।जो खून से सना हुआ है। घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर और लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

एसीपी कैंट डा. बीनू सिंह के मुताबिक शाम 7.45 बजे करीब युवक-युवती के घायल होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।उन्होंने बताया कि युवती की पहचान उन्नाव बिहार निवासी विजय लक्ष्मी के तौर पर हुई है। जो कृष्णानगर बरिगवां में किराए के मकान में रहती है। विजय लक्ष्मी फीनिक्स माल स्थित रेस्त्रां में काम करती है। उसकी दोस्ती लखीमपुर निवासी गौरव सिंह से थी।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को गौरव युवती से मिलने के लिए लखनऊ आया था।माल से ड्यूटी खत्म करने के बाद विजय लक्ष्मी और गौरव साथ घूम रहे थे। देवीखेड़ा के पास पहुंच कर दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ।जिसके बाद ही वह लोग घायल हालत में मिले।

एसीपी के अनुसार विजय लक्ष्मी और गौरव बयान देने की स्थिति में नहीं है।उनके पास से मिले निर्वाचन कार्ड और फोन के जरिए परिवारों को सूचना दी गई है।विजय लक्ष्मी को लोकबंधु और गौरव सिंह का ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। उनके होश में आने के बाद ही सही घटनाक्रम पता चल सकेगा।

Back to top button