प्रेमी युगल जोड़े को गांव वालों ने रंगे हाथ पकड़ा, पुलिसकर्मियों ने किया गंदा काम, देखिए ये तस्वीरें

भोपाल। श्योपुर जिला में गांव वालों ने प्रेमी युगल को रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद उन्हें पुलिस को बुलाकर सौंप दिया। लेकिन, यहां पुलिस का हैरान कर देने वाला चेहरा सामने आया है। पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेने की बजाय, गांव वालों के सामने ही पीटना शुरू कर दिया, तभी किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें की यह घटना आठ दिन पहले मानपुर थाना क्षेत्र के हरीपुर गांव का बताया जा रहा है। जिसकी कुछ तस्वीरें भी हम आपको दिखा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुकेश बाथम नाम के एक युवक को गांव वालों ने नाबालिग लड़की के साथ पकड़ लिया था। लड़की उसकी प्रेमिका बताई जा रही है।

गांव वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। मौके पर महिला थाने की एसआइ माधवी सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंच गईं। एसआई माधवी सिंह ने ग्रामीणों की गिरफ्त से मुकेश बाथम को छुड़ाने के बाद उसकी पिटाई शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि पहले उसे पुलिस की गाड़ी में बैठा लिया, इसके बाद नाबालिग लड़की को भी थप्पड़ जड़ना शुरू कर दिए। पुलिस की इस हरकत का वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस के इस रूप की सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी हो रही है। वहीं, इस मामले में जब एसपी संपत उपाध्याय ने कहा है कि वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। मामले में जांच की जा रही है।

Back to top button