लॉकडाउन: लगभग दो महीने से पानवेल के फार्म हाउस में रह रहे एक्टर सलमान खान अपने घर वापस आ गए

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने फार्म हाउस से वापस मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट लौट आए हैं। सलमान खान लगभग दो महीने से पानवेल में अपने फार्म हाउस में रह रहे थे, लेकिन लॉकडाउन 3.0 खत्म होने से पहले भाईजान अपने घर वापस लौट आए हैं।

 खबर के मुताबिक, ‘सलमान अपने पिता सलीम खान और मां सलमा ख़ान के साथ वक्त बिताना चाहते थे, इसलिए वो लॉकडाउन 4.0 शुरू होने से पहले ही घर वापस आ गए हैं।

भाईजान के करीबी सूत्र ने बताया, ‘लॉकडाउन से पहले समलान खान ‘राधे’ की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं।

लेकिन जब कोरोना वायरस की वजह से फिल्मों की शूटिंग कैंसिल होने का ऐलान हुआ तो सलमान खान अपने फार्म हाउस चले गए। क्योंकि वो अर्पिता, आयुष, आहिल और आयत के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते थे’।

आपको बता दें कोरोना वायरस महामारी की वजह से जब मार्च में पहली बार देश में लॉकडाउन होने की घोषणा हुई थी उस वक्त से ही सलमान खान अपने फार्म हाउस में रह रहे थे।

लॉकडाउन से पहले ही सलमान फार्म हाउस पहुंचे हुए थे लेकिन इसी बीच लॉकडाउन की घोषणा हो गई और भाईजान वहीं रह गए।

खबरों की मानें तो सलमान के साथ फार्म हाउस में 20 और लोग भी रह रहे थे। जिसमें उनकी बहन अर्पिता, जीजा आयुष, आहिल, आयत बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़, दोस्त यूलिया वंतूर, सोहेल खान के बेटे निरवाण भी शामिल थे।

बता दें कि सलमान खान ने फार्म हाउस में रहते हुए ही अपने दो गाने रिलीज़ कर दिए हैं। ‘प्यार करोना’ और ‘तेरे बिना’। हाल ही में रिलीज़ हुए उनके गाने ‘तेरे बिना’ की पूरी शूटिंग सलमान के फार्म हाउस में ही हुई है।

इस गाने में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज़ नज़र आई हैं। इसके अलावा फार्म हाउस में रहकर भी सलमान खान लगातार ग़रीबों की मदद कर रहे थे। उन्होंने वहीं से ग़रीबों के लिए खाना भिजवाया।

Back to top button