LOC पर महायुद्ध शुरू: पाकिस्तान का सहारा ले रहा चीन, नापाक हरकतों को दे रहे अंजाम, भारत हुआ चौकन्ना

नई दिल्ली। चीन भारत के लिए चाल चलने से बाज नहीं आ रहा है। जब लद्दाख सीमा पर उसके शिकंजे काम नहीं कर पाए, तो अब चीन पाकिस्तान का सहारा ले रहा है। ऐसे में चीनी सैनिकों की तरफ से पाक अधिकृत कश्मीर(POK) यानी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों को प्रशिक्षण देने का काम तेजी से कर रहे हैं। इस बात का खुलासा खुफिया सूत्रों के हवाले से किया गया है। इस बीच पाकिस्तान के लॉन्च पैड पर 250-300 आतंकवादी भारत में घुसपैठ की फिराक में लगे हुए हैं।

प्रशिक्षण ले रहे ये सभी पाकिस्तानी सेना के वर्दी वाले आतंकवादी हैं। ऐसे में सूत्रों की माने तो भारत की लद्दाख में मजबूत पकड़ और कड़ी तैनाती होने के बाद से तिलमिलाई चीनी सेना ने अब पाकिस्तान के साथ मिलकर नई साजिश रची है। भारत में साजिश रचने के तहत चीन ने अपनी लाल सेना को ड्रोन, रडार और भारी मात्रा में हथियार के साथ पाक अधिकृत कश्मीर(POK) में भेजा है, जो भारत के खिलाफ पाकिस्तानी आतंकवादियों और सैनिकों की मदद कर रही है।

LOC पर महायुद्ध शुरू: पाकिस्तान का सहारा ले रहा चीन, नापाक हरकतों को दे रहे अंजाम, भारत हुआ चौकन्ना

प्रशिक्षण ले रहे ये सभी पाकिस्तानी सेना के वर्दी वाले आतंकवादी हैं। ऐसे में सूत्रों की माने तो भारत की लद्दाख में मजबूत पकड़ और कड़ी तैनाती होने के बाद से तिलमिलाई चीनी सेना ने अब पाकिस्तान के साथ मिलकर नई साजिश रची है।

भारत में साजिश रचने के तहत चीन ने अपनी लाल सेना को ड्रोन, रडार और भारी मात्रा में हथियार के साथ पाक अधिकृत कश्मीर(POK) में भेजा है, जो भारत के खिलाफ पाकिस्तानी आतंकवादियों और सैनिकों की मदद कर रही है।

इन स्थितियों को देखते हुए नॉर्थ कश्मीर की किलो फोर्स के जनरल कमांडिंग ऑफिसर के मेजर जनरल एचएस साही का कहना है कि इस समय पाकिस्तान के लॉन्च पैड पर 250-300 आतंकवादी भारत में घुसपैठ करने के इरादे से बैठे हैं। साथ ही मौसम अभी उनके अनुकूल है, इसलिए वो घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें सर्दियां बढ़ने का इंतजार है।

बता दें, पाकिस्तान की सेना ने भारत में ताबड़तोड़ हमले करने के लिए तालिबान के साथ मिलकर आतंकवादी संगठनों को कमान सौंपी है। जिसमें जैश-ए-मोहम्मद के मुफ्ती मोहम्मद असगर खान कश्मीरी के नेतृत्व में तालिबान, लश्कर, जैश और हिजबुल की एक बैठक हुई है, जिसमें इस साजिश को अंतिम रूप दिया गया है। ये भारत में बड़े आतकीं हमले की फिराक में हैं।

 

Back to top button