LIVE: उत्‍तराखंड प्रधानमंत्री बोले, मैं गरीबों के लिए सब कुछ झेलने को तैयार हूं

श्रीनगर गढ़वाल, [जेएनएन]: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा जिसको लूटने का मौका मिला, उसने मौका नहीं गंवाया। मोदी ने कहा मैं गरीबों के लिए सब कुछ झेलने के लिए तैयार हूं। मैं आपसे वादा करता हूं, मैं ना चैन से बैठूंगा और ना चैन से बैठने दूंगा। इससे पहले मोदी ने गढ़वाली भाषा में जनता का अभिवादन किया। इसके बाद भारत माता के जय के नारे से संबोधन शुरू किया। भीड़ को देखकर वह गदगद हो गए।

उत्‍तराखंड प्रधानमंत्री बोले

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा की रविवार को श्रीनगर गढ़वाल के जीआइटीआइ मैदान में मोदी की रैली आयोजित हुई। जनसभा में मोदी ने कहा कि 12 मार्च को आज जो सरकार है वो भूतपूर्व बन जाएगी। जो नतीजे आएंगे वो अभूतपूर्व हो जाएंगे। बोले उत्तराखंड में भी समाजवादी और कांग्रेस पर्दे के पीछे के आपके साथ खेले रहे हैं।

मैं प्रत्यन के हर व्यवस्था को प्राथमिकता देना चाहता हूं। केंद्र में आपने मुझे बिठाया है, मैं भी अपनी जिम्मेदारी निभाऊंगा। बोले हम ऑल वेदर रोड के जरिये उत्तराखंड को देश से जोड़ना चाहते हैं। इसके लिए हमने चारधाम के लिए 12 हजार करोड़ रुपये स्वीकृत किए हैं।

मोदी ने कहा सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बोले, उससे पहले हमारे लोगों ने बोलना चालू कर दिया कि ‘मोदीजी सुबूत क्या है’। मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा हमारे राजनेताओं को सेना की बाहदूरी का प्रमाण क्यों चाहिए। कहा जिसको पद मिला उसने लूटने का मौका नहीं छोड़ा। इस देवभूमी को लूटभूमि बना दिया गया। मोदी ने चुटकी लेते हुए कहा कि कैमरे पर लेन-देन करते दिखाया गया। कहा वक्त बदल चुका है, दिल्ली में सरकार बदल चुकी है। मेरे देश का फौजी अब वार नहीं सहेगा वो प्रतिवार करेगा।

नोदबंदी के बाद भी कुछ लोगों को अभी भी होश नहीं आया। वो कुछ भी कह रहे हैं, वो मेरा नाम ले रहे हैं, लेकिन मैं गरीबों के लिए काम करता रहूंगा। कांग्रेस ने हमारे फौजियों के समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने ओआरओपी को मजाक बना दिया था। एक बार जब हमने पदभार ग्रहण किया तो ओआरओपी को लागू कर दिया। 70 साल से इन शक्तिशाली लोगों ने राष्ट्र को लूटा है। वो सोचते हैं कि यह चायवाला क्या कर सकता है।लेकिन मुझे 125 करोड़ भारतीयों का आशीर्वाद प्राप्त है और चायवाला ऐसे लोगों के खिलाफ लड़ने में समर्थ है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button