LIVE: उत्तराखंड में बोले पीएम मोदी, 12 मार्च को आएंगे अभूतपूर्व नतीजे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड के श्रीनगर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। मंच पर पहुंचते ही उन्होंने यहां से खड़े हुए सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं दी और भारत माता के जय के नारे लगाए। वे श्रीनगर एसएसबी के हैलीपैड से पहुंचे और सबका अभिनंदन किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रैली में जनसैलाब को देखते हुए पीएम ने कहा, इतनी भीड़ कभी कल्पना नहीं की थी। आज महिलाओं की इतनी उपस्थिति अभूतपूर्व है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये जो सरकार अभी है वो 12 मार्च के बाद अतीत बन जाएगी और जो नतीजे आएंगे वो अभूतपूर्व होंगे। उत्तराखंड में भी सपा और कांग्रेस पर्दे के पीछे से आपके साथ खेल खेल रही है।

सपा कांग्रेस गठबंधन पर मोदी का हमला

मोदी ने कहा, उत्तराखंड आंदोलन में उत्तराखंड की जनता पर अत्याचार हुए, बहन-बेटियों से बलात्कार हुआ। जिस सपा सरकार के कार्यकाल में यह हुआ, कांग्रेस पार्टी यूपी में उसी की गोद में बैठ गई है। मोदी ने कहा, उत्तराखंड के साथ बने झारखंड और छत्तीसगढ़ तेजी से विकास कर रहे हैं, क्योंकि वहां भाजपा की सरकार है।

उत्तराखंड के पिछड़ेपन पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि ये तो तपस्या की भूमि है, लेकिन क्यों आज भी झारखंड से उत्तराखंड पीछे है। क्यों उत्तरप्रदेश से निकला ये राज्य आज भी विकसित नहीं हो पाया है। उन्होंने जनता से सवाल पूछे कि आखिर कौन इसका जिम्मेदार है। राज्य में पर्यटन का विकास नहीं हुआ है। यह छोटा राज्य है, पहाड़ी राज्य है, लेकिन यहां कांग्रेस सरकार काम करने में विफल रही है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button