मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का जवाब सुनकर करीना कपूर ने बोल दी इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक्टर सैफ अली खान के साथ बहुत ही सिंपल तरीके से शादी की थी। वहीं बेबो ने जब मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से पूछा कि तुम्हारी शादी कैसे होगी तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया कि करीना के मुंह से इतनी बड़ी बात निकल गई। मानुषी ने करीना को बताया कि उनकी शादी किस तरीके से होगी। दरअसल, करीना और मानुषी छिल्लर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों अपनी शादी को लेकर बात करती नजर आ रही हैं।

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का जवाब सुनकर करीना कपूर ने बोल दी इतनी बड़ी बात

आपको बता दें कि यह वीडियो एक ज्वैलरी विज्ञापन का है। इस वीडियो में करीना और मानुषी एक शादी समारोह में अपने लिए खाना सर्व करती दिखती हैं। इस दौरान मानुषी करीना से कहती हैं- ‘वैसे खाना तो अच्छा लग रहा है। तभी करीना कहती हैं कि जब शादी बोरिंग होती है तो सब यही कहते हैं। करीना मानुषी से कहती हैं कि तुम अपनी शादी ऐसे मत करना। मानुषी कहती हैं- ‘मेरी शादी?’ करीना भी पूछती हैं हां कैसे होगी तेरी शादी?ऐसे में मानुषी बताती हैं- ‘मेरी शादी किसी बड़े त्योहार की तरह होगी।

खुशियों और रंगों से बनी हुई, नाच गाने ठुमके और हंसियों से मिली हुई। पटाखों और उम्मीदों से गूंजती हुई। भरोसे और प्यार से भरी हुई। हमेशा के वायदे से लिपटी हुई। ऐसी होगी मेरी शादी।’ मानुषी के इस जवाब को सुनकर करीना से रहा नहीं गया। उन्हें लगता है कि उन्होंने अपनी शादी से पहले ऐसा क्यों नहीं सोचा। हालांकि बाद में करीना काफी इंप्रेस हो जाती हैं। तभी करीना बोल पड़ती हैं- ‘मुझे भी करनी है शादी।’ तभी मानुषी करीना को याद दिलाती हैं- ‘पर आपकी तो हो चुकी न।’ आपको बता दें कि वीडियो में करीना और मानुषी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Back to top button