वीडियो के माध्यम से खतरों के खिलाड़ी 9 के खिलाडियों के नामों की लिस्ट हुयी जारी: विडियो

रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के दीवानों के लिए एक मजेदार खबर है। रोहित शेट्टी एक बार फिर इस शो के साथ वापसी कर रहे हैं और जल्द ही इस शो की शूटिंग शुरू होने की खबरें मिल रही हैं।वीडियो के माध्यम से खतरों के खिलाड़ी 9 के खिलाडियों के नामों की लिस्ट हुयी जारी: विडियो

रिऐलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के साथ एक बार फिर रोहित शेट्टी टीवी पर वापसी कर रहे है । लम्बे समय से इस रिऐलिटी शो के दीवाने इसका नया सीजन आने का इंतजार कर रहे थे, अब उनका इंतजार खत्म हुआ और हम आपको बताने जा रहे है इस बार कौन कौन होगा इस रिऐलिटी शो में होगा। बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट से इस शो के लिए फाइनल हुए कंटेस्टेंट अर्जेंटीना रवाना हो चुके है तथा 15 जुलाई से शूटिंग शुरू हो जाएगी ।

‘झलक दिखला जा’ में नजर आ चुकीं शमिता शेट्टी इस बार इस शो में हुस्न और बहादुरी का तड़का लगाते हुए नज़र आएँगी । कमीडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी इस शो में नज़र आयेंगे, जो कि वाकई देखने लायक होगा । ‘बिग बॉस 11’ से फेमस हुए विकास गुप्ता इस बार आपको स्टंट करते हुए नज़र आयेंगे।

विकास के अलावा ‘बिग बॉस 11’ की चर्चित कंटेस्टेंट बंदगी कालरा भी इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भाग लेते हुए नज़र आएँगी। ‘बालिका वधू’ से घर घर में पहचान बनाने याली अविका गौर भी इस बार खतरों से खेलती दिखेंगी । कई टीवी शोज को होस्ट कर चुके आदित्य नारायण भी इस बार स्टंट करते हुए नजर आएंगे। ‘दिल से दिल तक’ की ऐक्ट्रेस जास्मिन भसीन भी इस शो में खतरों खेलती नजर आएंगी।

नामकरण’ के ऐक्टर जाइन इमाम और बहू हमारी रजनीकांत’ से चर्चाओं में आने वाली ऐक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित भी इस लिस्ट में शामिल है । ‘ये हैं मोहब्बतें’ शो के एली गोनी और ‘डांस इंडिया डांस’ में नजर आ चुके पुनीत पाठक भी इस बार रोहित के साथ स्टंट करते हुए नजर आएंगे।

देखें विडियो:- 

https://youtu.be/gULw1igKFV0

Back to top button